वाराणसी

काशी दौरे पर बॉलीवुड के सिंघम! कहा - काशी आकर आत्मा तृप्त हो जाती है....

Gaurav Maruti Sharma
24 Nov 2022 12:16 PM GMT
काशी दौरे पर बॉलीवुड के सिंघम! कहा - काशी आकर आत्मा तृप्त हो जाती है....
x
काशी दौरे पर बॉलीवुड के सिंघम! कहा - काशी आकर आत्मा तृप्त हो जाती है....

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन काशी के दौरे पर हैं। अपने काशी दौरे की शुरुआत उन्होंने चेत सिंह घाट और रामनगर स्थित किले में विभिन्न लोकेशन देख कर किया। इसके बाद उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ धाम में हाजिरी लगाया। इस मौके पर उन्होंने कहा "कि यहां आकर जैसा सभी को लगता है वैसा मुझे भी लग रहा है, हर हर महादेव।"


बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन गुरुवार को काशी पहुंचे उन्होंने चेत सिंह घाट और रामनगर किले में शूटिंग के लिए विभिन्न लोकेशन देखा। इसके बाद वह बाबा काशी विश्वनाथ धाम मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान उन्हें देखने के लिए काशी वासियों में अत्यंत उत्सुकता रही। अजय देवगन ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करते हुए उनका हाथ जोड़कर अभिवादन किया। तो वही बनारस की जनता ने पारंपरिक रूप से हर हर महादेव के नारे लगाए।


बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। इसके साथ ही चेतसिंह घाट और रामनगर स्थित किले में अलग-अलग लोकेशन को देखा। अंदाजा लगाया जा रहा है अपनी अगली फिल्म भोला के कुछ हिस्सों की शूटिंग अजय देवगन बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी में ही करेंगे। इसी के मद्देनजर वह आज शूटिंग लोकेशन देखने के लिए वाराणसी आए थे। इस बीच उनकी एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक बेताब दिखे। अजय देवगन ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और हाथ जोड़ कर उनका अभिवादन किया।


सबसे पहले पहुंचे थे चेतसिंह घाट

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशल एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद अजय देवगन अपनी टीम के साथ सीधे चेतसिंह घाट पहुंचे। चेतसिंह घाट पर कुछ बातचीत करने के बाद वह बोट में सवार हुए और रामनगर किले के लिए निकले। रामनगर किले में स्थित मंदिरों के साथ ही उन्होंने अलग-अलग लोकेशन देखी। खासतौर से गंगा की ओर के रामनगर किले के हिस्से की ओर खड़े होकर उन्होंने अपनी टीम के साथ काफी देरी तक बातचीत की।

Next Story