वाराणसी

वाराणसी में तैनात दरोगा को गोली मारकर बदमाशों ने पिस्टल लूटी! महकमे में मचा हड़कंप, आला अधिकारी मौके पर..

Gaurav Maruti Sharma
8 Nov 2022 1:50 PM GMT
वाराणसी में तैनात दरोगा को गोली मारकर बदमाशों ने पिस्टल लूटी! महकमे में मचा हड़कंप, आला अधिकारी मौके पर..
x
वाराणसी में तैनात दरोगा को गोली मारकर बदमाशों ने पिस्टल लूटी! महकमे में मचा हड़कंप, आला अधिकारी मौके पर..

वाराणसी के जगतपुर इलाके में मंगलवार को दुस्साहसी बदमाशों ने एक दरोगा को गोली मार कर उनकी सरकारी पिस्टल लूट ली। दरोगा को गोली मार कर पिस्टल लूटे जाने की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर वारदात की जांच कर रही है। वहीं, गोली लगने से घायल दरोगा को रोहनिया क्षेत्र स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वारदात की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सकी है।


बाइक सवार 3 बदमाश असलहा लहराते हुए भागे


वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के लक्सा थाने में दरोगा अजय यादव तैनात हैं। बताया जाता है कि वह किसी काम से रोहनिया थाना के जगतपुर क्षेत्र में गए हुए थे। उसी दौरान 3 बदमाशों ने उन्हें गोली मार कर उनकी सरकारी पिस्टल लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार होकर बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले। असलहे से निकली गोली दरोगा के सीने में दायीं ओर लगी है। सूचना पाकर रोहनिया थाने की पुलिस ने उन्हें क्षेत्र के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है।

प्रतापगढ़ जिले के भीखमपुर गांव के मूल निवासी 2015 बैच के दरोगा अजय यादव वाराणसी के लक्सा थाने में तैनात है। दरोगा अजय ने जगतपुर क्षेत्र में प्लाट खरीदा है। पुलिस के अनुसार, बाइक सवार दरोगा अजय अपने प्लाट पर जा रहे थे। जगतपुर नहर के समीप तीन बदमाशों ने उन्हें रोका और उनसे उलझ गए। इसके बाद दरोगा की सरकारी पिस्टल और उनका पर्स छीन कर उन्हें गोली मार दिए। दरोगा अजय को सीने में दायीं तरफ गोली है। रोहनिया क्षेत्र स्थित निजी हॉस्पिल में ऑपरेशन कर गोली बाहर निकाल ली गई है। फिलहाल दरोगा अजय की हालत स्थिर बताई जा रही है।

उधर, दरोगा को गोली मारे जाने की घटना के बाद वाराणसी के पुलिस महकमे के आला अफसर घटनास्थल पर पहुंचे। पूरे जिले को सील कर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश वारदात को अंजाम देकर भदोही या फिर मिर्जापुर की ओर भागे होंगे।

पुलिस की 5 टीमें लगाई गई हैं

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि दरोगा अजय का उपचार कराया जा रहा है। डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की 5 टीमें लगाई गई हैं। बदमाश जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


Next Story