वाराणसी

थानेदार छुट्टी के लिए करता था परेशान, सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या

Sakshi
23 April 2022 3:52 PM GMT
थानेदार छुट्टी के लिए करता था परेशान, सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या
x
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक पुलिसकर्मी ने थाने की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली। 

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक पुलिसकर्मी ने थाने की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली। लालपुर पांडेपुर थाने के मुख्य आरक्षी चालक यशवंत सिंह ने आज शनिवार सुबह में तकरीबन 3:00 बजे को सुसाइड नोट बेटे को भेजकर सरकारी जीप में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी में गोली मार ली। पीआरवी के सिपाही और थाने के पुलिसकर्मी उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गए, जहां गंभीर हालत में उन्हें आईसीयू में रखा गया है। गोली कनपटी में फंसी है। सुसाइड नोट में थाना प्रभारी पर छुट्टी के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है।

आजमगढ़ के मेंहनगर थाना क्षेत्र के पवई खुर्द निवासी यशवंत सिंह पहली जून 2020 को जब से लालपुर-पांडेयपुर थाना बना, तब से मुख्य आरक्षी चालक के तौर पर कार्यरत हैं। यातायात पुलिस लाइन के निकट सरकारी आवास में वह परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार रात नाइट अफसर सूर्यवंश यादव के साथ क्षेत्र में भ्रमण के बाद उन्होंने पहड़िया मंडी के गेट के पास जीप खड़ी की।

नाइट अफसर व अन्य साथी पुलिसकर्मियों ने मंडी में ही एक दुकान पर चाय पीने के लिए चलने को कहा। लेकिन यशवंत ने मना कर दिया। बाकी पुलिसकर्मी चाय पीने चले गए। तब यशवंत जाकर जीप में बैठ गए और थोड़ी देर में खुद को गोली मार ली। बीएचयू ट्रामा सेंटर में गंभीर हाल में भर्ती यशवंत सिंह को देखने पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश पहुंचे। उन्होंने परिजनों से भी बात की। बेटे को भेजे गये सुसाइड नोट को देखा।

Sakshi

Sakshi

    Next Story