वाराणसी

यूपी के वाराणसी में घर के बाहर सो रहे दो मासूमो को काट डाला, एक की मौत एक गंभीर घायल

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2020 10:00 AM GMT
यूपी के वाराणसी में घर के बाहर सो रहे दो मासूमो को काट डाला, एक की मौत एक गंभीर घायल
x
वाराणसी के मुरीदनगर गाँव में दो मासूमों का गला काटा ,

उत्तर प्रदेश में अब सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी पुलिस का खौफ अपराध करने वालों के दिलोदिमाग से गायब हो चूका है. तभी अपराधी लगातार घटिया से घटिया हरकत करते नजर आ रहे है. अभी मिली खबर के मुताबिक वाराणसी के चौबेपुर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां दो सगे मासूम भाइयों का गला काट दिया, जिससे एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा जिंदगी की अंतिम साँसे ले रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ वाराणसी के मुरीदपुर गांव के जयप्रकाश चौबे के घर एक बड़ी वारदात हो गई. जब उनके घर के बाहर सो रहे 2 बच्चों अमन चौबे और सूरज चौबे को धारदार हथियार से काटा गया. अमन चौबे और सूरज चौबे दोनों सगे भाई है. दोनों का गला काटा गया. जिससे एक की मौत हो गई जबकि एक की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

जयप्रकाश चौबे के घर इस बड़ी घटना की जानकारी मिलते है मुरिदपुर गाँव में मातम पसर गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था. घटना की जानकारी मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल घटना की जांच में जुट गई है.

वाराणसी में किशोर की हत्या के मामले में पिता ने थाने में तहरीर दी है. पिता ने भाई पर हत्या का आरोप लगाया है. चाचा ने 2 भतीजों पर किया हमला. चाचा-चाची पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ, है और आरोपी चाची गिरफ्तार हो गई है. जबकि आरोपी चाचा फरार है.

Next Story