वाराणसी

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, कोरोना वायरस से प्रदेश को सुरक्षित रखने के लिए सरकार ने की पूरी तैयारी

Shiv Kumar Mishra
14 March 2020 8:38 AM GMT
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, कोरोना वायरस से प्रदेश को सुरक्षित रखने के लिए सरकार ने की पूरी तैयारी
x
प्रदेश सरकार, भारत सरकार के निर्देशन में कोरोना वायरस पर नियंत्रण करने के लिए पूरी तरह कृतसंकल्पित होकर स्वास्थ्य विभाग व सभी विभागों के साथ सतर्कतापूर्ण ढंग से कार्य कर रही है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत की. सीएम योगी ने कहा कि समस्त प्रदेश वासियों को कोरोना से भयभीत होने की कतई आवश्यकता नहीं है. सरकार ने उनके स्वास्थ्य को लेकर मुकम्मल व्यवस्था कर दी है.

वाराणसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें केंद्र सरकार से पूरा पूरा सहयोग मिल रहा है. हमने लखनऊ में दो और अलीगढ़, वाराणसी, और गोरखपुर में एक-एक लैब केंद्र सरकार की मदद से राज्य में # COVID19 के परीक्षण के लिए पांच प्रयोगशालाएँ स्थापित की गई हैं. हम पूरे प्रदेश में कोरोना से लड़ने में पूरी तरह सक्षम है.

सीएम ने बताया था कि प्रदेश के सभी एयरपोर्ट्स और रेलवे स्टेशनों पर स्क्रीनिंग की व्यापक व्यवस्था की गई है. हमने जिस प्रकार से पहले से ही सावधानियां बरतीं और जिस प्रकार की कार्रवाई की है, आप देखेंगे कि उत्तर प्रदेश में बहुत शीघ्र एक भी कोरोना मरीज नहीं होगा.प्रदेश सरकार, भारत सरकार के निर्देशन में कोरोना वायरस पर नियंत्रण करने के लिए पूरी तरह कृतसंकल्पित होकर स्वास्थ्य विभाग व सभी विभागों के साथ सतर्कतापूर्ण ढंग से कार्य कर रही है.

Next Story