वाराणसी

LIVE : PM मोदी ने वाराणसी से नामांकन किया दाखिल, महिला प्रस्तावक के छुए पैर

Special Coverage News
26 April 2019 6:15 AM GMT
LIVE : PM मोदी ने वाराणसी से नामांकन किया दाखिल, महिला प्रस्तावक के छुए पैर
x
पीएम मोदी के नामांकन के दौरान जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के अध्यक्ष प्रकाश सिंह बादल समेत अन्य सहयोगी दलों के नेता भी साथ हैं.

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं. पीएम मोदी के नामांकन के दौरान जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के अध्यक्ष प्रकाश सिंह बादल समेत अन्य सहयोगी दलों के नेता भी साथ हैं. इसके साथ ही कल गुरुवार को प्रधानमंत्री ने रोड शो कर अपनी ताकत का एहसास कराया था.

LIVE UPDATE -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से अपना पर्चा दाखिल किया. उन्होंने स्थानीय डीएम को अपना हलफनामा भी सौंपा.



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नामांकन करने से पहले महिला प्रस्तावक के पैर भी छुए.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिन महिला के पैर छुए हैं, वह पाणिनि कन्या महाविद्यालय की प्रिंसिपल अन्नपूर्णा शुक्ला हैं.


नामांकन के लिए डीएम ऑफिस पहुंचे मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन के लिए डीएम ऑफिस पहुंचे गए हैं. पीएम मोदी के साथ एनडीए के दिग्गज नेता भी मौजूद हैं. पीएम मोदी ने अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. कुछ ही देर में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी.



पीएम मोदी वाराणसी कचहरी स्थित नामांकन स्थल पर पहुंचे। यहां पहले ही भाजपा के कई वरिष्ठ नेता पहुंच चुके हैं।

पीएम मोदी नामांकन स्थल कचहरी पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले ही एनडीए के नेता नीतीश कुमार, उद्धव ठाकरे, रामविलास पासवान, अनुप्रिया पटेल भी पहुंच गए।

नेताओं ने किया प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के कालभैरव मंदिर में पूजा अर्चना की।


BJP कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल जो दृश्य मैं देख रहा था उसमें आपके पसीने की महक आ रही थी. मैं भी बूथ का कार्यकर्ता रहा हूं, मुझे भी दीवारों पर पोस्टर लगाने का सौभाग्य मिला है. PM ने कहा कि आज देश में लोग खुद कह रहे हैं कि फिर एक बार मोदी सरकार. इस बार पॉलिटकल पंडितों को काफी माथापच्ची करनी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि जनता मन बना चुकी है, ये इतिहास में पहला मौका है जब इस तरह का चुनाव लड़ा जा रहा है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं पिछले डेढ़ महीने से देश का भ्रमण कर रहा हूं, मैं-अमित शाह-योगी सब कार्यकर्ता निमित हैं, इस बार चुनाव देश की जनता ही लड़ रही है. पहली बार लोगों ने देखा कि सरकार चलती भी है. पीएम ने कहा कि मैंने कभी ऐसा नहीं कहा कि अब मैं पीएम, पार्टी को समय नहीं दे पाऊंगा. उन्होंने कहा कि 5 साल में एक कार्यकर्ता के नाते पार्टी ने जितना भी समय मांगा तो मैंने मना नहीं किया. कार्यसमिति की बैठक में भी मैं बतौर कार्यकर्ता पूरा समय बैठा. उन्होंने कहा कि मैं पीएम, सांसद और कार्यकर्ता के नेता पांचों साल सजग रहा. प्रधानमंत्री ने कहा कि हम एक ग्वाले की तरह हैं, जो भारत माता की सेवा कर रहे हैं. पीएम बोले कि ये चुनाव सिर्फ मोदी नहीं लड़ रहा है, बल्कि ग्वाले लड़ रहे हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story