वाराणसी

वाराणसी पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक लाख का इनामी मोनू चौहान मुठभेड़ में मारा गया, दो पुलिस कर्मी घायल

Shiv Kumar Mishra
22 Nov 2020 5:00 PM GMT
वाराणसी पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक लाख का इनामी मोनू चौहान मुठभेड़ में मारा गया, दो पुलिस कर्मी घायल
x

वाराणसी: अपराध और अपराधियों पर हमेशा सख्त रहने वाले एसएसपी अमित पाठक की टीम को आज तेज तर्रार एसपी सिटी विकास चन्द्र त्रिपाठी के नेत्रत्व में एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. इस दौरान एक चौकी इंचार्ज और सिपाही को भी गोली लगी है.

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि घायलों को लेकर पुलिस सबसे पहले अस्पताल पहुंची जहां डॉ ने एक लाख के इनामी मोनू चौहान, सब इंस्पेक्टर और सिपाही का इलाज हो रहा है. मुठभेड़ में घायल क्रिमिनल 1 लाख के इनामी मोनू की इलाज के दौरान मौत हो गई.


पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बिगड़े कानून व्यवस्था के बीच अब वाराणसी पुलिस ऐक्शन में है. वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने सनी सिंह गिरोह के शार्प शूटर मोनू चौहान को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. एसएसपी अमित पाठक और एसपी सिटी विकास चन्द्र त्रिपाठी की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है.

पुलिस और बदमाशों के बीच हुए इस एनकाउंटर में चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह को भी गोली लगी है. पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर के बाद जिले के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए.

एक लाख का है इनामी

सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान एक लाख का इनामी बदमाश है. शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी. इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी.

अस्पताल में हुआ मृत घोषित

सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक ने बताया की एनकाउंटर में एक लाख का इनामी बदमाश मोनू चौहान की मौत हुई है जबकि 2 पुलिस के जवान भी घायल है जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.


Next Story