वाराणसी

नकाब हटते ही खुला राज, तो घर वालों पर ताना तमंचा; पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल

नकाब हटते ही खुला राज, तो घर वालों पर ताना तमंचा; पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल
x

वाराणसी में एक युवती की मोहब्बत में एक युवक इस कदर बेकरार हुआ कि वह प्यार का इजहार करने उसके घर बुर्का पहन कर पहुंच गया। लेकिन नकाब हटते ही उसका भेद खुल गया। इस पर युवती के परिजनों ने उसको पकड़ने की कोशिश की, तो उसने तमंचा तान दिया और धमकाते हुए भाग निकला। परिजनों की शिकायत पर लोहता थाने की पुलिस ने कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आरोपी कोटवा निवासी एजाज अहमद को तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

लोहता थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह कोटवा क्षेत्र से एक परिवार उनके पास आया था। शिकायत लेकर आए लोगों ने बताया कि लेडीज सूट और उसके ऊपर बुर्का पहन कर एक युवक उनके घर की युवती से मिलने आया था। उसने चेहरे से नकाब हटाया, तो असलियत देख कर उनके घर की लड़की जोर से चीखी। युवक को पकड़ने की कोशिश की गई, तो वह मारपीट करने लगा। वह कह रहा था कि तुम्हारी लड़की से प्रेम करता हूं। इसलिए अपने प्यार का इजहार करने आया हूं। इसके बाद खुद को घिरता देख उसने घर वालों पर तमंचा तान दिया और गोली मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।

लोहता थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत करने आए लोगों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर युवक की खोजबीन शुरू की गई। सूचना मिली कि आरोपी एजाज अहमद भरथरा गांव तिराहा के पास मौजूद है। इस सूचना पर दरोगा दिनेश कुमार मौर्य ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। तलाशी में एजाज के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story