Home > बुलंदशहर : सुहागरात पर जेठ ने किया रेप, फिर पति ने दिया ट्रिपल तलाक?

बुलंदशहर : सुहागरात पर जेठ ने किया रेप, फिर पति ने दिया ट्रिपल तलाक?

पीड़िता सुहाग की सेज पर बैठी थी, तभी कमरे में उसके पति का बड़ा भाई घुस आया और..?

 Arun Mishra |  2017-12-24 12:56:26.0  |  New Delhi

बुलंदशहर : सुहागरात पर जेठ ने किया रेप, फिर पति ने दिया ट्रिपल तलाक?

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक महिला को तीन तलाक दिए जाने का दर्दनाक मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने महिला के जेठ, पति और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.


मामला बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र का है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पीड़िता का विवाह बुलंदशहर में ही 1 दिसंबर को राशिद नाम के युवक से हुआ. लेकिन 2 दिसंबर की रात उसके साथ जो हुआ वह बेहद दर्दनाक है.

पीड़िता 2 दिसंबर को सुहाग की सेज पर बैठी थी, तभी कमरे में उसके पति का बड़ा भाई अपने एक दोस्त के साथ घुस आया और चाकू की नोंक पर महिला के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं उन्होंने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया.

दैनिक जागरण के मुताबिक, पीड़िता को उसके जेठ ने धमकी दी कि अगर वह किसी से इस घटना के बारे में बताएगी तो वह उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा.

पीड़िता के लिए लेकिन अभी मुसीबत कम नहीं हुई थी. उसने अगले दिन जब अपने पति को पूरी आपबीती सुनाई तो उलटे पति ने उसके साथ मारपीट की और तीन तलाक कहकर घर से निकाल दिया.

इतना ही नहीं पीड़िता के पति राशिद ने उससे कहा कि यह शादी उसने अपने भाई के लिए ही की है. राशिद ने बताया कि उसकी शादी तो पहले से हो रखी है. SSP के आदेश पर पीड़िता के पति, जेठ और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags:    
Share it
Top