Home > Archived > उत्तराखंड: बस के गहरी खाई में गिर जाने से 13 लोंगों की मौत

उत्तराखंड: बस के गहरी खाई में गिर जाने से 13 लोंगों की मौत

अल्मोड़ा से रामनगर आ रही बस गहरी खाई में गिरी

 शिव कुमार मिश्र |  13 March 2018 9:17 AM GMT  |  देहरादून

उत्तराखंड: बस के गहरी खाई में गिर जाने से 13 लोंगों की मौत

अल्मोड़ा के सल्ट में रामनगर के पास मंगलवार सुबह हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई है। इनमें से 12 ने तो दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि एक घायल की मौत रामनगर अस्पताल में हुई।


मिली जानकारी के अनुसार सल्ट के खोलीधार टोटाम के पास हुई बस दुर्घटना में अब तक 13 लोगो के मारे जाने की पुष्टि हुई है। बस देघाट से 4:30 बजे रामनगर के लिए चली थी। 8:15 पर खोलीघार में एक मोड़ पर 250 मीटर खाई में जा गिरी। 12 लोगो के शव खाई से निकाले गये, जबकि 14 घायलों का रामनगर सयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।


एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा। प्रशासन की टीम दुर्घटना के डेढ घण्टे बाद मौके पर पहुची, जिसमें लोगो में उनके खिलाफ गुस्सा था। रथानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू का काम पूरा किया गया।सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई दुर्घटना में घायल हुए 14 लोगों को रामनगर के सरकारी और निजी चिकित्सालय लाया गया था। जिनमें से आठ गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जबकि पांच का इलाज अभी रामनगर के अस्पतालों में ही किया जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top