अल्मोड़ा

बीजेपी नेता और इस कैबिनेट मंत्री को हुआ कोरोना वायरस, उनके परिवार के सदस्यों और कर्मचारियों सहित 22 लोग भी निकले पॉजिटिव

Shiv Kumar Mishra
31 May 2020 12:03 PM GMT
बीजेपी नेता और इस कैबिनेट मंत्री को हुआ कोरोना वायरस,  उनके परिवार के सदस्यों और कर्मचारियों सहित 22 लोग भी निकले पॉजिटिव
x
कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को सपरिवार हुआ कोरोना

उत्तराखंड सरकार में एक कैबिनेट मंत्री को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है. उनके परिवार के सदस्यों और कर्मचारियों सहित 22 लोगों को भी पॉजिटिव पाया गया है. यह जानकारी राज्य के मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने दी है.

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी कोरोना पॉजिटिव आई हैं. उनकी पत्नी कांग्रेस की पूर्व सरकार में मंत्री रही हैं. सतपाल महाराज के घर को भी प्रशासन ने होम क्वारन्टीन का नोटिस चस्पा दिया है.

दून स्थित प्राइवेट लैब से उनके सैंपल की जांच रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. वह कुछ दिन पूर्व ही दिल्ली से लौटी थीं. बताया जा रहा है कि उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. इधर, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज समेत अन्य लोगों को क्वॉरंटाइन किया गया है. सतपाल महाराज की पत्नी को कोरोना होने से उच्च अधिकारियों में भी हड़कम्प मच गया है.

पको बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 727 हो गई है, इनमें 617 एक्टिव मरीज हैं. उत्तराखंड में कंटेंटमेंट जोन की संख्या भी बढ़ गई है. राज्य में अब 31 कंटेनमेंट जोन हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार सैंपलिंग कर रही है.

Next Story