उत्तराखण्ड

BJP विधायक पर रेप का आरोप, CM त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले- DNA टेस्ट को तैयार महेश नेगी

Arun Mishra
23 Aug 2020 3:24 AM GMT
BJP विधायक पर रेप का आरोप, CM त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले- DNA टेस्ट को तैयार महेश नेगी
x
उत्तराखंड के CM मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने कहा है कि बीजेपी विधायक महेश नेगी अपना DNA टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं.

देहरादून: उत्तराखंड के बीजेपी विधायक महेश नेगी पर रेप का संगीन आरोप लगा है. पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की मांग है कि महेश नेगी अपना DNA टेस्ट कराएं. महिला ने अपना एक वीडियो भी जारी किया है. इस मामले में अब प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) सामने आए और कहा कि महेश नेगी अपना DNA टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं.

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, 'DNA टेस्ट कराना सरकार के हाथ में नहीं होता क्योंकि ये एक कानूनी प्रक्रिया है. महेश नेगी ने कहा है कि वो इसके लिए तैयार हैं. अब इस मामले में अदालत तय करेगी कि आगे क्या करना है.' शनिवार को पुलिस ने एक बार फिर बीजेपी विधायक से पूछताछ की. पुलिस ने पीड़िता के पति को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. पुलिस इससे पहले बीते बुधवार महेश नेगी से पूछताछ कर चुकी है.

बताते चलें कि पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर बताया था कि उसके बीजेपी विधायक के साथ दो साल से शारीरिक संबंध थे. उसने कहा कि बच्ची का DNA उसके पति से मैच नहीं कर रहा है. बच्ची का DNA बीजेपी विधायक के साथ मैच होगा, लिहाजा वह अपनी बच्ची के भविष्य के लिए चाहती है कि महेश नेगी का DNA टेस्ट कराया जाए.

Next Story