देहरादून

Harish Rawat Accident : पूर्व सीएम हरीश रावत का हुआ एक्सीडेंट, डिवाइडर से टकराई कार, जानिए- अब कैसी है हालत?

Arun Mishra
25 Oct 2023 5:37 AM GMT
Harish Rawat Accident : पूर्व सीएम हरीश रावत का हुआ एक्सीडेंट, डिवाइडर से टकराई कार, जानिए- अब कैसी है हालत?
x
Ex-Uttarakhand CM Harish Rawat's car collides with divider; suffers mild tremors

Harish Rawat Accident : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की कार मंगलवार देर रात हलद्वानी से उधम सिंह नगर के काशीपुर जाते समय डिवाइडर से टकरा गई। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में, रावत ने कहा कि टक्कर के बाद उन्हें हल्के झटके महसूस हुए, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टरों से जांच कराई। “डॉक्टरों ने कहा कि सब कुछ ठीक है और मुझे छुट्टी दे दी गई… कुछ दोस्तों ने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिससे कुछ लोगों में चिंता बढ़ सकती है। चिंता की कोई बात नहीं है. मैं बिल्कुल ठीक हूं और मेरे सहकर्मी भी ठीक हैं,'' उन्होंने एक्स पर हिंदी में लिखा।

मिली जानकारी के मुताबिक हरीश रावत अपने पीएसओ और अन्य सहयोगियों के साथ सफर कर रहे थे. हादसे में उन्हें भी चोट आई है. उनके हाथ और सिर जख्मी हो गए. हादसे के बाद पूर्व सीएम को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सीटी स्कैन और अन्य मेडिकल परीक्षण किए.

बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आना था. बताया जा रहा है कि हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं, जबकि उनके ड्राइवर और गनर बाल-बाल बच गए है. बताया जा रहा है कि दुर्घटना रात करीब 12:15 बजे के आस-पास हुई.

Next Story