देहरादून

सुहागरात में ही अननेचुरल सेक्स, युवती पहुंच गई कोतवाली, बोली कामोंत्तेजक टेबलेट का सेवन करके किया गन्दा काम, सुसाइड की कोशिश

Desk Editor Special Coverage
26 Oct 2023 11:36 AM GMT
सुहागरात में ही अननेचुरल सेक्स, युवती पहुंच गई कोतवाली, बोली कामोंत्तेजक टेबलेट का सेवन करके किया गन्दा काम, सुसाइड की कोशिश
x
पति के माता- पिता सहित 4 पर FIR

उत्तराखंड के देहरादून से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी की पहली रात में पति ने कामोत्तेजक दवाई खाकर पत्नी के साथ गलत तरीके से अप्राकृतिक संबंध बनाए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महिला ने आरोपी पति की मां, पिता और एक अन्य के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया है।कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती नीता ( बदला नाम ) ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका विवाह 7 फरवरी को देहरादून निवासी रमेश (बदला हुआ नाम) से हुआ था।पीड़ित पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति ने शादी की पहली रात को कामोत्तेजक बढ़ाने वाली दवाओं को खाकर उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाए।

मायके से लौटने के बाद जब वह पहली बार ससुराल गई तो उसके पति ने उसकी इच्छा के विरुद्ध अप्राकृतिक संबंध बनाए।जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और उसको मानसिक तौर पर भी प्रताड़ित किया जाने लगा।अपनी गृहस्थी बचाने के लिए वो ये सब गलत यौन हिंसा भी सहती रही. जब चीजें हद से बाहर हो गई तो पड़िता ने पति से परेशान होकर 27 फरवरी को अपना कलाई काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद पति उसे अस्पताल लेकर पहुंचा।

आरोपी पति ने पत्नी को अपनी बातें किसी को भी बताने से मना किया। पीड़िता ने ससुराल पक्ष पर भी आरोप लगाया कि उसके सास- ससुर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं और हर बात पर दहेज लाने के लिए कहते हैं. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Next Story