Top
Home > राज्य > उत्तराखण्ड > उत्तराखंड में हादसा, उत्तरकाशी में राहत सामग्री ले जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश

उत्तराखंड में हादसा, उत्तरकाशी में राहत सामग्री ले जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश

राहत और बचाव में लगा हेलिकॉप्टर उत्तरकाशी जिले में मोरी से मोल्दी जा रहा था. हेलिकॉप्टर में तीन लोग सवार थे.

 Special Coverage News |  21 Aug 2019 7:29 AM GMT  |  दिल्ली

उत्तराखंड में हादसा, उत्तरकाशी में राहत सामग्री ले जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश
x

उत्तराखंड में बुधवार को एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी में बादल फटने के कारण हुए हादसे के बाद चलाए जा रहे राहत और बचाव कार्य में इस हेलिकॉप्टर को लगाया गया था. बुधवार को हेलिकॉप्टर से राहत सामग्री ले जाया जा रहा था, तभी वह क्रैश हो गया. हेलिकॉप्टर क्रैश के दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.



राहत और बचाव में लगा हेलिकॉप्टर उत्तरकाशी जिले में मोरी से मोल्दी जा रहा था. हेलिकॉप्टर में तीन लोग सवार थे. विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

बता दें, बाढ़ और भूस्खलन के कारण उत्तराखंड में भारी नुकसान हुआ है. यहां के आठ जिलों में त्राहि त्राहि मची है. कई जगह बादल फटने के बाद कोहराम मचा हुआ है तो कई जगह भूस्खलन से पहाड़ टूट कर सड़कों पर गिर रहे हैं. उत्तरकाशी के मोरी क्षेत्र में रविवार को बादल फट गया था. इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

आपदा प्रबंधन के सचिव एस ए मुरुगेसन ने बताया कि उत्तरकाशी के मोरी तहसील में बादल फटने से 17 लोगों की मौत हो गई. राहत और बचाव कार्य चल रहा है. इससे पहले सोमवार को वित्त सचिव अमित नेगी, महानिरीक्षक (आईजी) संजय गुंज्याल और उत्तरकाशी के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) आशीष चौहान ने अरकोट में हालात का जायजा लिया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it