Top
Home > राज्य > उत्तराखण्ड > केदारनाथ में हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश

केदारनाथ में हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश

 Sujeet Kumar Gupta |  23 Sep 2019 8:57 AM GMT  |  नई दिल्ली

केदारनाथ में हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश
x

उत्तराखंड के केदारनाथ में हेलीपैड पर एक हेलीकॉप्टर टेक ऑफ करते हुए क्रैश हो गया। हालांकि किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। हेलीकॉप्टर यूटीयर हेली कंपनी का है। हादसे में हेलीकॉप्टर को ​क्षति हुई है। घटना सोमवार सुबह करीब सवा 11 बजे के आसपास की बताई जा रही। बताया गया कि हेलीकॉप्टर में पायलट और छह यात्री थे जो सुरक्षित हैं। टेक ऑफ करते समय हेलीकॉप्टर का पिछला हिस्सा जमीन से टकराया गया। जिससे हेलीकॉप्टर को ​क्षति हुई है। जिला आपदा प्रबंधन केन्द्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में किसी के घायल व जनहानि की कोई सूचना है।

पिछले दिनों यानि 21 अगस्त को उत्तरकाशी जिले में भारी बारिश और बादल फटने की आपदा से प्रभावित क्षेत्र में राहत कार्य में जुटा एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो था। जिनमें पायलट, को-पायलट व एक स्थानीय व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसी घटना के एक दिन बाद आराकोट से ​चिवा गांव राहत सामग्री ले जाने के दौरान हेलीकॉप्टर को नगवाड़ा में इमरजेंसी लैंडिंग दौरान क्रैश हो गया था। हादसे में पायलट एवं इंजीनियर घायल हो गये थे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it