पौड़ी

चार बजे सीएम त्रिवेंद्र सिंह राज्यपाल से करेंगे मुलाकात, दे सकते है इस्तीफा

Shiv Kumar Mishra
9 March 2021 7:26 AM GMT
चार बजे सीएम त्रिवेंद्र सिंह राज्यपाल से करेंगे मुलाकात, दे सकते है इस्तीफा
x

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. आज शाम को चार बजे राज्यपाल से मिलकर अपना इस्तीफा दे सकते है. यह जानकारी सूत्रों से मिली है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जौलीग्रांट एयरपोर्ट से देहरादून आवास के लिए निकल चुके है. इस दौरान उनके समर्थकों ने जोरदार तरीके से स्वागत किया. मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर राजनैतिक ऊंठा पटक के बीच त्रिवेंद्र सिंह रावत की चुप्पी कई सवाल छोड़ रही है. देहरादून में भाजपा नेताओं और जिलाध्यक्षों से मुलाकात करने की संभावना है. इसी के साथ शाम को राज्यपाल से मिलने की तैयारी है.

उत्तराखंड की सरकार पर छाए हुए संकट के बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज दिल्ली से वापस देहरादून पहुंच रहे हैं. त्रिवेंद्र सिंह रावत आज दोपहर 4 बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे.

लगातार ये कयास लगाया जा रहा है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत को भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री पद से हटा सकती है. ऐसे में अब राज्यपाल से मुलाकात कई संकेत दे रही है.

दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड के सभी पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई है, जिसमें राज्य के नए मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगाई जा सकती है.

मुख्यमंत्री के बारे में राज्य के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने अपनी रिपोर्ट पार्टी के शीर्ष नेत्रत्व को सौंप दी है. उनके साथ रमन सिंह ने भी अपनी रिपोर्ट दे दी है.

Next Story