Top
Breaking News
Home > Archived > राजा भैया का एयरक्राफ्ट प्रतापगढ़ में गिरा, कूदकर बचाई जान, राजा भैया ने किया खंडन, झूंठी खबर फैलाई

राजा भैया का एयरक्राफ्ट प्रतापगढ़ में गिरा, कूदकर बचाई जान, राजा भैया ने किया खंडन, झूंठी खबर फैलाई

 शिव कुमार मिश्र |  26 Jun 2018 3:19 PM GMT  |  प्रतापगढ़

राजा भैया एयरक्राफ्ट में सवारराजा भैया एयरक्राफ्ट में सवार

पूर्व मंत्री और कुंडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजा भैया के विमान में यकायक टेक्निकल खराबी आ गई. जिसके चलते पायलट और राजा भैया ने कूदकर जान बचाई है. राजा भैया बाल-बाल बचे है.


राजा भैया प्रतापगढ़ में अपना एयरक्राफ्ट उड़ा रहे थे. राजा भैया अब अपने महल में पूर्णतया सुरक्षित है. कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का प्राइवेट एयरक्राफ्ट गिर गया. एयरक्राफ्ट के दुर्घटनाग्रस्त होते समय राजा भैया और पायलट एयरक्राफ्ट में सवार थे. राजा भैया और पायलट घायल हुए है. जिसमें पायलट की हालत गंभीर है. राजा भैया बाल बाल बच गए है.


देखते देखते ही यह खबर सोशल मिडिया पर वायरल हो गई. जिससे उनके समर्थकों ने उनके आवास की और दौड़ लगाईं. बेंती स्तिथ आवास पर मिलने वालों का ताँता लगा रहा . इस खबर पर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


राजा भैया का एयरक्राफ़्ट गिरने वाली खबर अफवाह थी ऐसा कुछ भी नही हुआ है ,इस खबर का राजा भैया ने खुद खंडन किया है इस फेक न्यूज़ के कारण राजा भैया के आवास बेंती में उनके समर्थकों की भीड़ जम गई.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it