वीडियो

पीली साडी वाली मैडम ने अब नीली साडी पहन टिक टोक पर मचाया गजब का धमाल

Special Coverage News
26 July 2019 8:53 AM GMT
पीली साडी वाली मैडम ने अब नीली साडी पहन टिक टोक पर मचाया गजब का धमाल
x

लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक 'पीली साड़ी' वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. रातों-रात यह महिला पोलिंग अफसर फेसबुक से लेकर वाट्सएप पर हर जगह छा गई थी. एक बार फिर इस महिला का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है.

चुनाव ड्यूटी के दौरान 'पिली साड़ी' वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हुई लखनऊ की रीना द्विवेदी का यह टिक टोक वीडियो इन दिनों फेसबुक पर खूब शेयर हो रहा है. रीना द्विवेदी ने भी न्यूज18 से बातचीत में इस बात कि पुष्टि की है कि यह वीडियो उन्हीं का है.

इस वीडियो में रीना द्विवेदी नीली साड़ी पहने सपना चौधरी के गाने में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में रीना द्विवेदी के डांस को देख लोग चीयर करते भी दिख रहे हैं. बता दें रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपने फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. रीना बताती हैं कि बचपन से उन्हें अपने को फिट ररखने का शौक था. उन्हें फोटो सेशन करवाना भी पसंद है. वे कहती हैं कि पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी हैं. हमेशा ड्रेस कोड का सलेक्शन सोच समझकर करती हैं, जिससे वे खूबसूरत नज़र आएं.





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story