वीडियो

वायरल हो रहा नोरा का ये नया वीडियो, देखकर रह जायेंगे हैरान!

Shiv Kumar Mishra
10 Sep 2020 8:51 AM GMT
वायरल हो रहा नोरा का ये नया वीडियो, देखकर रह जायेंगे हैरान!
x

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. लोग नोरा के डांस के दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन नोरा के डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है, जिसे नोरा फतेही ने अपने इंस्टा पर शेयर किया गया है.

वायरल हो रहा नोरा का ये नया वीडियो

इस वीडियो में नोरा वैप चैलेंज को पूरा करने के लिए डांस करती हैं, तभी उनकी मम्मी उन्हें चप्पल फेंक कर मारती हैं और कहती हैं कि लोग अभी कोरोना से परेशान से हैं और तुम्हें डांस की पड़ी है. वैसे बता दें, इस वीडियो में नोरा ने खुद अपनी मां का किरदार निभाया है और अपने फैंस के साथ मजाक करते हुए ये मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है. अब नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तो आइए, अब आप भी देखिए नोरा का ये वीडियो-


View this post on Instagram

WAP challenge.....................😅🙈

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on



बता दें, नोरा फतेही दुनियाभर के शीर्ष 10 सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर में से हैं और उनके वीडियो उनके प्रशंसकों को मिनटों के भीतर दीवाना बना देते हैं और हां उनके वीडियो ट्रेंडिंग में रहते हैं और लाखों व्यूज कमाते हैं. नोरा को उनकी आगामी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन के साथ देखने के लिए सभी उत्साहित हैं.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story