Home > वीडियो > VIRAL VIDEO : पौने 3 करोड़ लोगों ने देखा पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये वीडियो!

VIRAL VIDEO : पौने 3 करोड़ लोगों ने देखा पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये वीडियो!

 Special Coverage News |  27 Jan 2019 5:13 AM GMT  |  दिल्ली

VIRAL VIDEO : पौने 3 करोड़ लोगों ने देखा पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये वीडियो!

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. हालांकि इस जोड़ी के बीच कुछ विवाद होने के बाद काफी दूरियां भी देखी गईं. लेकिन इस जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी कड़ी में इस जोड़ी का एक जबर्दस्त गाना 'तनी फेर दी बालम जी' सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर भी ये गाना तकरीबन 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म 'सत्या' का गाना 'तनी फेर दी बालम जी करवटिया' यूट्यूब पर जबर्दस्त तरीके से व्यूज़ बटोर रहा है. फिल्म के गाने का ये वीडियो 27,746,122 बार देखा जा चुका है. यानी कि ये संख्या 2 करोड़ से भी ज्यादा है. फिल्म के इस गाने को भोजपुरी गायिका इंदु सोनाली ने गाया है. यहां देखिए पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये सबसे ज्यादा पसंद किया गया गाना...


इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल की दमदार आवाज़ में फिल्म 'दबंग सरकार का एक गाना 'मीठा बोली बोल के' यूट्यूब पर रिलीज होने के 4 दिन के अंदर ही 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म में आकांक्षा अवस्थी की एक्टिंग को भी दर्शकों ने बेहद सराहा है. यही नहीं इस गाने में भी आकांक्षा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.



Tags:    
Share it
Top