लाइफ स्टाइल

भोजपुरी एक्ट्रेस Shweta Mahara ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, Sexy Video हुआ वायरल

Special Coverage Desk Editor
22 Jan 2022 8:23 AM GMT
भोजपुरी एक्ट्रेस Shweta Mahara ने टिप टिप बरसा पानी पर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, Sexy Video हुआ वायरल
x
भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता महारा एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड अवतार से सनसनी मचाती हुई नजर आ रही हैं.

Bhojpuri Actress Shweta Mahara Videos: भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता महारा एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड अवतार से सनसनी मचाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल में अपना एक डांस वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है जो फैंस के बीच काफी चर्चा में है और लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है.

श्वेता ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो ब्लैक कलर की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहनी हुई अपने बेहद हॉट अवतार में डांस कर रही हैं. यहां वो कैटरीना कैफ के सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' पर अपनी कमर लचकाती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

श्वेता अपने फैंस के लिए इसी प्रकार का तड़कता-भड़कता परफॉर्मेंस लेकर आती हैं. हाल ही में उनका न्यू सॉन्ग 'गुलाब जल' रिलीज किया गया जिसमें वो एक्टर नीलकमल के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. उनका ये गाना भी इंटरनेट पर खब वायरल हो रहा है और उसे 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं.

Next Story