वायरल

कुत्ते के मालिक ने मनाया 5वां जन्मदिन और कुत्ते की वर्थडे पार्टी पर खूब लगे ठुमके वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल

Desk Editor
17 Sep 2022 12:50 PM GMT
कुत्ते के मालिक ने मनाया 5वां जन्मदिन और कुत्ते की वर्थडे पार्टी पर खूब लगे ठुमके वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल
x

खुशी मनाने के लोग नए नए तरीके तलाशते रहते हैं। रुपए खर्च करने का मौका हाथ लगते ही लोग खुशी के नाम पर अनगिनत धन खर्च कर डालते हैं।इसी तरह एक कुत्ते का जन्मदिन अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रहा है। जहां मालिक ने अपने कुत्ते का पांचवा जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया और केक काटने के बाद डीजे की धुन पर जोरदार ठुमके भी लगाए।

दरअसल शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल इलाके के बनवारीपुर का होना बताया जा रहा है। वीडियो के मुताबिक सुरेश कुमार बिंद ने एक कुत्ता पाल रखा है। रानी नाम के इस कुत्ते का शुक्रवार को जन्मदिन था। बचपन से पाले गए कुत्ते के पांचवे जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए सुरेश कुमार ने बाकायदा पार्टी का आयोजन किया। पिछले कई दिनों से चल रही तैयारियों के अंतर्गत शुक्रवार की देर शाम कुत्ते के जन्मदिन का केक काटा गया।

कुत्ते के जन्मदिन की खुशी में न्योता भेजकर बुलाए गए लोग हंसी-खुशी के साथ जश्न में शामिल हुए। कुत्ते की जन्मदिन पार्टी में धूम धडाके के लिये बाकायदा डीजे का भी इंतजाम किया गया था। जहां कुत्ते के जन्मदिन की खुशी में उसके मालिक के साथ दोस्तों ने जमकर ठुमके लगाए। इस मौके पर आए लोगों को पार्टी का लुत्फ उठाने का भी मौका मिला। अब कुत्ते का यह जन्मदिन सोशल मीडिया के अलावा गांव और इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Story