Home > वायरल > करोड़पति पिता का ऐलान, कुंवारी बेटी से शादी करने पर देंगे 2 करोड़, ढूंढ रहे हैं ऐसा दूल्हा!

करोड़पति पिता का ऐलान, कुंवारी बेटी से शादी करने पर देंगे 2 करोड़, ढूंढ रहे हैं ऐसा दूल्हा!

बिजनेसमैन पिता ने तय किया है कि जो शख्स उनकी बेटी से शादी करना चाहता है, उसके पास बस तीन क्वालिटी होनी चाहिए.

 Special Coverage News |  9 March 2019 12:17 PM GMT  |  दिल्ली

करोड़पति पिता का ऐलान, कुंवारी बेटी से शादी करने पर देंगे 2 करोड़, ढूंढ रहे हैं ऐसा दूल्हा!

थाईलैंड में एक पिता को अपनी बेटी की शादी कि इतनी चिंता है कि उन्होंने ऐलान कर दिया जो भी उनकी बेटी से शादी करेगा उसे वो 2 करोड़ रुपये देंगे. जी हां, मिरर के अनुसार आरनॉन रोडथॉन्ग (Arnon Rodthong) नाम एक शख्स ने अपनी बेटी को लेकर इतना परेशान है कि उनसे ऐलान किया जो भी उनकी बेटी कार्नसिता (Karnsita) से शादी करेगा, उसे वो 10 मिलियन थाई बात (करीब 2 करोड़ भारतीय रुपये) देंगे.

मामला दक्षिणी थाईलैंड के चुंफोन प्रोविन्स का है. करोड़पति अर्नोन रोडथोंग की बेटी कार्नसिता 26 साल की है. कार्नसिता ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है और चीनी और अंग्रेजी भाषा बोलने में सक्षम है.

58 साल के पिता फलों के फार्म के मालिक हैं. उन्होंने यह तय किया है कि जो शख्स उनकी बेटी से शादी करना चाहता है, उसके पास बस तीन क्वालिटी होनी चाहिए. उनके मुताबिक, पहली क्वालिटी- लड़का स्मार्ट होना जरूरी नहीं है, लेकिन पढ़ना और लिखना आना चाहिए. दूसरा, हार्ड वर्किंग हो न कि आलसी. तीसरा, पैसों को लेकर कंजूस हो और फलों से प्यार करे.

रोडथॉन्ग के पास डूरियन के खेत हैं, जो कि सबसे महंगे और बदबूदार फलों में से एक है. इस काम में उनकी बेटी उनकी मदद करती हैं. उन्होंने कहा कि अपनी बेटी के लिए एक ऐसा लड़का चाहिए जो उनके काम को संभाले.

पिता ने कहा है कि बेटी से शादी करने की ख्वाहिश रखने वाले लड़कों के लिए राष्ट्रीयता बैरियर नहीं है. उनके कई बेटे भी हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि जैसे ही बेटी की शादी होगी, वे दूल्हे को अपनी सारी सपंत्ति दे देंगे. उसे फेमिली का बिजनेस भी संभालना होगा.

आपको बता दें, भारत से उलट थाईलैंड में लड़का दहेज देता है, तभी उसकी शादी कराई जाती है. लेकिन रोडथॉन्ग यहां खुद लड़के को बेटी से शादी करने के लिए 2 करोड़ दहेज दे रहे हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top