वायरल

हैरतअंगेज VIDEO: अपना ही कटा सिर लेकर सड़क पर घूम रही थी बच्ची, लोगों की अटक गई सांसें!

Special Coverage News
17 Dec 2018 7:44 AM GMT
हैरतअंगेज VIDEO: अपना ही कटा सिर लेकर सड़क पर घूम रही थी बच्ची, लोगों की अटक गई सांसें!
x
हैरान कर देने वाली बात ये थी कि आखिर बच्ची अपना कटा हुआ सिर लेकर एकदम सामान्य तरीके से कैसे चल सकती है?

अभी हाल ही में इंटरनेट पर एक छोटी बच्ची की तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हुईं, जिसमें वह अपना कटा हुआ सिर लेकर घूम रही थी. बच्ची के हाथ में उसी का कटा सिर देख लोगों की चीख निकल गई. हैरान कर देने वाली बात ये थी कि आखिर बच्ची अपना कटा हुआ सिर लेकर एकदम सामान्य तरीके से कैसे चल सकती है? लोग किसी भी कीमत पर इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं थे. आखिरकार इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर और वीडियो की सच्चाई सामने आ ही गई.

दरअसल इंटरनेट पर वायरल हो रही बच्ची की ये वीडियो हैलोवीन (halloween) फेस्टिवल की है, जो बीते 31 अक्टूबर को दुनियाभर में मनाया गया था. आमतौर पर हैलोवीन फेस्टिवल ईसाई धर्म के लोग मनाते हैं. ये फेस्टिवल अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए मनाया जाता है, जिसमें वे डरावने कपड़े और मेक-अप करते हैं. इसी सिलसिले में वायरल फोटो में दिखने वाली बच्ची ने भी एक डरावना गेट-अप (halloween costume) धारण किया था. जिसे देखने में लोगों को ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वह अपना कटा हुआ सिर लेकर घूम रही है.

बच्ची का नाम माया व्हॉन्ग बताया जा रहा है, जिसकी उम्र महज 2 साल है. वीडियो में आप देखेंगे कि बच्ची के साथ उसकी बहन भी है, जिसके एक हाथ में बास्केट और दूसरे हाथ में चाकू है. माया की बड़ी बहन 6 साल की है. माया के स्कूल में उसके ड्रेसिंग सेंस को सबसे खतरनाक और डरावना घोषित किया गया, जिसके लिए माया को अवॉर्ड भी दिया गया. अंग्रेजी वेबसाइट मिरर के मुताबिक माया की ये ड्रेस उसकी मां क्रिस्टल ने खुद बनाई थी.

Next Story