Top
Home > वायरल > कुएं में गिर गया था शख्स, लेकिन तोंद ने बचा ली जिंदगी, देखिये- VIDEO

कुएं में गिर गया था शख्स, लेकिन तोंद ने बचा ली जिंदगी, देखिये- VIDEO

अब देखिए न एक बंदे की तोंद ने उसकी जिंदगी बचा ली?

 Arun Mishra |  15 Aug 2020 9:07 AM GMT

कुएं में गिर गया था शख्स, लेकिन तोंद ने बचा ली जिंदगी, देखिये- VIDEO
x

तोंद समस्या है बहुत से लोगों की। इसे कम करने की खातिर कुछ सुबह-शाम दौड़ते हैं तो बहुत से डाइट और जिम पर फोकस करते हैं। लेकिन नतीजा आने में बहुत टाइम लग जाता है दोस्त! इसलिए एक लाइन बड़ी पॉपुलर है- जो होता है अच्छे के लिए होता है। अब देखिए न एक बंदे की तोंद ने उसकी जिंदगी बचा ली। जी हां, अगर तोंद न होती तो शख्स कुएं में जा गिरता। यह अजीब पर मोटिवेशनल मामला चीन का है, जिसने तोंद से परेशान लोगों को थोड़ी राहत दिलाई है! बता दें, यह घटना मध्य चीन के हेनान प्रांत के लुओयांग शहर की है।

500 पाउंड होगा शख्स का वजन

रिपोर्ट के मुताबिक, 28 वर्षीय लिउ का वजन करीब 500 पाउंड है। उनकी बड़ी सी तोंद भी है। उनके घर में एक कुआं है। लेकिन यह कुएं भारतीय कुओं की तरह चौड़े मुहाने वाले नहीं था। इसे लकड़ी के फट्टे से ढका गया था। लिउ उस पर चढ़े तो फट्टा टूट गया और वह उसमें अटक गए। दरअसल, तोंद के कारण वह बीच में फंस गए, नहीं तो सीधा कुएं में समा जाते।


तोंद ने बचा ली जिंदगी

'लुओयांग अग्निशमन सेवा' ने कहा कि युवक पूरी तरह से स्वस्थ्य है। उन्होंने कहा कि वह केवल इसलिए बच गया क्योंकि कुएं के गड्ढे के लिए वह 'बहुत मोटा' था। यह भी कहा जा रहा है कि वो मानसिक बीमारी से पीड़ित है। इसलिए मुमकिन है कि वह कुएं के लकड़ी के कवर पर कूद गया हो।ऐसे निकाला गया शख्स को बाहरसोशल मीडिया पर इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो क्लिप खूब देखा जा रहा है। तकरीबन पांच फायरफाइटर्स की एक टीम उन्हे कुएं से बाहर निकाले की कोशिश करती नजर आ रही है। फायरमैन ने बताया कि टीम ने सबसे पहले शख्स की कमर के चारों ओर एक मजबूत रस्सी लपेटी और फिर उसे सुरक्षित तरीके से बाहर खींचा। फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है।"



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it