वायरल

तब रसोड़े में कौन था? जाने कोकिलाबेन के बारे में ये दिलचस्प बातें

Arun Mishra
28 Aug 2020 6:30 AM GMT
तब रसोड़े में कौन था? जाने कोकिलाबेन के बारे में ये दिलचस्प बातें
x
कम ही लोगों को इस बात की जानकारी है कि रूपल पटेल ने ना सिर्फ टीवी सीरियल बल्कि फिल्मों में भी काम किया है.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रूपल पटेल इन दिनों सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में 'कोकिलाबेन' का किरदार निभाकर दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. वहीं अब इसी सीरियल से 'कोकिलाबेन' और 'गोपी बहू' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में 'कोकिलाबेन', गोपी बहू से पूछती हैं- 'रसोड़े में कौन था? कुकर से चने निकाल दिए और खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया.' फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. तो चलिए आज की इस स्टोरी में आपको 'कोकिलाबेन' उर्फ रूपल पटेल के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं.

तब रसोड़े में कौन था?



कम ही लोगों को इस बात की जानकारी है कि रूपल पटेल ने ना सिर्फ टीवी सीरियल बल्कि फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने साल 1985 में फिल्म 'मेहक' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. रूपल पिछले 35 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. इसके अलावा रूपल पटेल अपना खुद का थिएटर भी चलाती हैं. रूपल के थिएटर का नाम 'पैनोरमा आर्ट थिएटर' है. रूपल पटेल ने अपने करियर में श्याम बेनेगल के प्रोड्क्शन में भी कई फिल्मों में काम किया. हालांकि उन्हें फिल्मों में कोई खास पहचान नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने साल 2001 में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा. उन्होंने टीवी सीरियल 'शगुन' से छोटे पर्दे पर धमाकेदार डेब्यू किया.

बात करें रूपल पटेल की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने एक्टर राधा कृष्ण दत्त से शादी की. आपको बता दें कि उनके पति राधा कृष्ण दत्त ने सीरियल 'श्रीकृष्णा' में भगवान विश्वकर्मा की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वो 'अपहरण' और 'चक्रव्यूह' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

Next Story