वायरल

पतली कमरिया पर डांस करते हुए टीचर का वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई फटकार

Satyapal Singh Kaushik
27 Dec 2022 4:45 PM GMT
पतली कमरिया पर डांस करते हुए टीचर का वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई फटकार
x
सोशल मीडियो प्लेटफार्म पर, कुछ यूजर्स ने लिखा कि इस तरह का व्यवहार शिक्षक-छात्र के रिश्ते को प्रभावित कर सकता है।

पतली कमरिया मोरी" का डांस ट्रेंड लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में एक क्लासरूम का वीडियो भी इन दिनों तेज़ी से वायरल हुआ है, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इस वीडियो में क्लास के स्टूडेंट्स के साथ एक पुरुष टीचर को "पतली कमरिया मोरी" गाने पर अपनी कमर मटकाते हुए देखा गया है।

टीचर करता है डांस

क्लिप की शुरुआत वायरल गाने पतली कमरिया मोरी पर डांस कर रहे छात्रों से भरी एक क्लास से होती है और जैसे ही कैमरा लेफ्ट साइड पैन करता है, क्लास टीचर को भी छात्रों के साथ इस वायरल गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. ये सभी ट्रेंडिंग गाने "पतली कमरिया मोरी" पर एक साथ डांस करते हुए वीडियो में नजर आते हैं. मुख्य डांसर, टीचर बना हुआ है जबकि छात्र-छात्राओं को अपने टीचर को चीयर्स करते हुए वीडियो में देखा जा सकता है।

सोशल मिडिया यूजर्स ने लगती फटकार

क्लासरूम में एक टीचर को छात्रों के साथ डांस करते हुए दिखाने वाले इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. वीडियो को 46k से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर यूजर्स की कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. इस वीडियो को ट्विटर यूजर "IamSuVidha" ने शेयर किया है. सोशल मीडियो प्लेटफार्म पर, कुछ यूजर्स ने लिखा कि इस तरह का व्यवहार शिक्षक-छात्र के रिश्ते को प्रभावित कर सकता है तो वहीं कई लोगों ने बताया कि इस तरह के डांस वीडियो इंस्टाग्राम तक ही सीमित रहने चाहिए और क्लासरूम में नहीं लाए जाने चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि, "स्कूल में ये क्या खिलवाड़ चल रहा है." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, "इसलिए शिक्षा की गुणवत्ता आजकल खराब हो रही है." एक अन्य ने लिखा कि, "यह गैर जिम्मेदाराना है." एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि, "ये बिल्कुल मजाकिया नहीं"। फिलहाल ट्विटर पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story