वायरल

कार के बोनट पर रोमांस करता दिखा न्यूड कपल, तस्वीरें वायरल

Special Coverage News
6 Oct 2019 11:43 AM GMT
कार के बोनट पर रोमांस करता दिखा न्यूड कपल, तस्वीरें वायरल
x
ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई हैं.

ताइवान में गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरा से खींची गई तस्वीरों में पहाड़ों के बीच एक सूनसान सड़क पर एक कपल को आपत्तिजनक न्यूड अवस्था में देखा गया. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई हैं.

तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि ये कपल अपनी कार की बोनट पर रोमांस कर रहा है. इस फोटो में दोनों पूरी तरह से न्यूड हैं. इन तस्वीरों को सबसे पहले एक सोशल मीडिया यूजर ने देखा.

वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक इस तरह की तस्वीरें देखने के बाद उस सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि मैंने कुछ जानवरों को देखने के लिए गूगल पर एक नजर डाली, लेकिन मुझे यह दिख गया. उसने कहा कि ये हैरान करने वाला दृश्य था. इतना ही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक उस यूजर ने यह भी कह दिया कि गूगल मैप अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार है और यह भगवान से भी बड़ा है.



दरअसल, 2018 में भी गूगल पर ऐसी तस्वीरें सामने आई थीं. तब गूगल ने न्यूडिटी पर नकेल कसने की बात की थी और इस पूरे सिस्टम में बदलाव की बात कही जा रही थी. लेकिन ऐसा मामला सामने आने के बाद इस पर फिर से बहस छिड़ गई है.

हालांकि रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस मामले पर गूगल की तरफ से सफाई भी आई है. गूगल प्रवक्ता के हवाले से बताया गया कि अश्लील सामग्री प्रतिबंधित है. इसलिए इसे हटा दिया गया है.

इसके बावजूद भी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. घटना से संबंधित ट्वीट और तस्वीरें हजारों लोग साझा भी कर चुके हैं.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story