Home > वायरल > इस मासूम सेल्‍फी ने सोशल मीडिया पर लूट लिया सबका दिल - हो रही है VIRAL

इस 'मासूम सेल्‍फी' ने सोशल मीडिया पर लूट लिया सबका दिल - हो रही है VIRAL

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर यूजर्स इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

 Special Coverage News |  5 Feb 2019 4:06 AM GMT  |  दिल्ली

इस

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर यूजर्स इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर छाई इस तस्वीर में कुछ मासूम बच्चे 'सेल्फी' लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल हुई इस तस्वीर में बच्चे के हाथ में फोन नहीं बल्कि हवाई चप्पल है। जिससे बच्चे सेल्फी लेने जैसा पोज दे रहे हैं। इन बच्चों की तस्वीर को देखकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। अब तक अनुपम खेर, बोमन ईरानी और सुनील शेट्टी और अमिताभ बच्चन समेत तमाम सेलिब्रिज इसे अपने सोशल अकाउंट से शेयर कर अपनी दिल की बात कही है।

आपको बता दें कि अबतक यह नहीं पता चला है कि यह तस्वीर किन बच्चों की है और कहां से आई है। लेकिन इस फोटो को सबसे पहले मशहूर फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मेरे पास ये फोटो एक टेक्स्ट मेसेज पर आई जिसे देखकर मैं बस मुस्कुरा रहा हूं। एक ऐसी तस्वीर जिसे देखकर मन में कई सवाल आएंगे। अगर किसी को ये बच्चे कहीं दिखाई दें तो मैं व्यक्तिगत तौर पर इन्हें गिफ्ट देना चाहता हूं।

इस फोटो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि चीजें उनके लिए सर्वश्रेष्ठ हो जाती हैं जिन्हें पता है कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ किस तरह बनाया जा सकता है। इसके बाद अन्य कई कलाकारों ने इस तस्वीर को शेयर किया और साथ में अपने विचार लिखे।

एक्टर सुनील शेट्टी ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि ये तस्वीर मिल गई जिसे मुझे शेयर करना ही था। खुशी सचमुच दिमाग की एक अवस्था है।

अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक अलग नजरिया पेश किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ ही साथ अपने विचार सोशल मीडिया पर साझा कर दिए। आम आदमी अब आम नहीं रहा; वो ख़ास है. वो स्वयं अपना प्रचार कर सकता है - ख़ुद अपना माध्यम बन गया है। अपनी ओर ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए, सीख गया। ध्यान आकर्षित करना, उसकी मुद्रा, उसकी धनराशि, उसका मूल्य बन गया है। उसका हथियार - mobile! कितने मोबाइल गिन सकते हैं आप?


एक्टर बोमन ईरानी ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि आप सिर्फ उतने ही खुश हैं जितने खुश आप होना चाहते हैं। ये एक ऐसी कहावत है जो सभी के लिए समान रूप से सच है। मैं दावे से कह सकता हूं कि यह सेल्फी तस्वीर बाकी सभी सेल्फियों से ज्यादा लाइक्स डिजर्व करती है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top