वाराणसी

Watch Video : वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों ने किया बवाल, 12 घंटे की देरी से आया स्पाइस जेट का विमान, यात्री बोले- नाश्ता और खाने कौन देगा!

Gaurav Maruti Sharma
9 Dec 2022 4:37 AM GMT
Watch Video : वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों ने किया बवाल, 12 घंटे की देरी से आया स्पाइस जेट का विमान, यात्री बोले- नाश्ता और खाने कौन देगा!
x

मुंबई से वाराणसी आने वाला स्पाइस जेट एयरलाइंस का विमान 10 घंटे की देरी से पहुंचा। इसे लेकर वाराणसी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मुंबई जाने वाले पैसेंजर ने जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। सभी ने स्पाइस जेट एयरलाइंस के स्टाफ को जमकर खरीखोटी भी सुनाई। इसे लेकर एयरपोर्ट पर स्थिति हंगामेदार रही। आखिरकार 12 घंटे की देरी के बाद रात 10:30 बजे विमान ने मुंबई के लिए उड़ान भरी तो माहौल शांत हुआ और सभी ने राहत की सांस ली।

आना था सुबह 10 बजे, आया रात 8 बजे

स्पाइस जेट एयरलाइंस के विमान SG-201 को गुरुवार को मुंबई से सुबह 7:45 बजे उड़ान भर कर 10 बजे वाराणसी एयरपोर्ट आना था। इसी विमान को सुबह 10:30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट से उड़ान भर दोपहर 12:30 बजे मुंबई पहुंचना था। विमान से मुंबई जाने वाले पैसेंजर सुबह 8 से 9 के बीच वाराणसी एयरपोर्ट पहुंच गए थे। निर्धारित समय पर विमान नहीं आया तो पैसेंजर्स ने स्पाइस जेट एयरलाइंस के स्टाफ से पूछताछ शुरू की। पैसेंजर्स का आरोप है कि एयरलाइंस के स्टाफ उन्हें दिलासा देते रहे कि विमान आने वाला है और उन्हें ऐसा करते हुए रात हो गई। इस बीच एयरलाइंस स्टाफ ने किसी पैसेंजर से नाश्ता और भोजन तक के लिए नहीं पूछा। इससे नाराज होकर पैसेंजर एयरपोर्ट के मेन टर्मिनल बिल्डिंग में धरने पर बैठ गए। साथ ही, सभी ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। रात 8 बजे मुंबई से आने वाला विमान आया और रात 10:30 बजे वह उड़ान भरा।

पैसेंजर्स को सूचना दे दी गई थी

स्पाइस जेट एयरलाइंस के स्थानीय प्रबंधक राजेश सिंह ने कहा कि फ्लाइट पहले से ही रि-शेड्यूल थी। इसकी सूचना पैसेंजर को ई-मेल और फोन के माध्यम से दी गई थी। इसके बावजूद कुछ यात्री एयरपोर्ट पर आ गए थे। उनके नाश्ते का प्रबंध कराया गया था। कुछ यात्रियों ने हंगामा किया था, लेकिन उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया था।


Next Story