पश्चिम बंगाल

बंगाल: जलपाईगुड़ी में कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कई गाड़ियों में भिड़ंत, 13 की मौत

Arun Mishra
20 Jan 2021 3:09 AM GMT
बंगाल: जलपाईगुड़ी में कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कई गाड़ियों में भिड़ंत, 13 की मौत
x
जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी इलाके में बोल्डर से लदी एक ट्रक मंगलवार रात 9 बजे कई गाड़ियों से टकरा गई.

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरे के कारण बड़ा हादसा हुआ है. धुपगुड़ी इलाके में बोल्डर से लदी एक ट्रक मंगलवार रात 9 बजे कई गाड़ियों से टकरा गई. इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जलपाईगुड़ी के एएसपी डॉ. सुमंत रॉय के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 9 बजकर 5 मिनट पर बोल्डर से लदा एक ट्रक मायानाली से गुजर रहा था. ट्रक मयनागुड़ी की ओर जा रहा था. दूसरी तरफ से एक टाटा मैजिक, मारूति वैन गलत दिशा में आ रहा थी. कोहरे के कारण पहले ट्रक और टाटा मैजिक की भिड़ंत हुई. फिर ट्रक और मारूति वैन भिड़ गए.

इस दौरान ट्रक से कई बोल्डर साथ में चल रहे गाड़ियां पर गिर गए. इस हादसे में 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें पहले धुपगुड़ी अस्पताल भेजा गया. फिर उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बोल्डर से लदा ट्रक, एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था. इसी दौरान गलत दिशा से आ रही गाड़ियों से उसकी टक्कर हो गई. टक्कर के बाद ट्रक के कई बोल्डर दूसरी गाड़ियों पर गिर गए. इस मामले में ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है

Next Story