पश्चिम बंगाल

ममता बनर्जी का चौंकाने वाला बयान, बोलीं- 'पीएम मोदी CBI, ED का दुरुपयोग नहीं कर रहे, बल्कि...'

Arun Mishra
19 Sep 2022 2:18 PM GMT
ममता बनर्जी का चौंकाने वाला बयान, बोलीं- पीएम मोदी CBI, ED का दुरुपयोग नहीं कर रहे, बल्कि...
x
ममता बनर्जी का पीएम मोदी को लेकर एक चौकाने वाला बयान सामने आया है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक चौकाने वाला बयान सामने आया है. इस बार ममता बनर्जी पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर थोड़ी नरम दिखीं. ममता बनर्जी ने जांच एजेंसियों के रडार पर आने वाले कारोबारियों के देश से भागने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बरी कर दिया. उन्होंने कहा कि यह दोष भाजपा नेता जो साजिश कर रहे हैं, उनको दिया जाना चाहिए.

ममता ने कहा कि बीजेपी एक वॉशिंग मशीन बन गई है, जो उसके साथ मिल जाता है, आरोपों के बावजूद उसकी जांच नहीं होती. मैं यह नहीं मानती कि पीएम मोदी सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग कर रहे हैं. बल्कि कुछ बीजेपी नेता अपने फायदे के लिए ऐसा कर रहे हैं. मैं पीएम मोदी से गुजारिश करती हूं कि सरकार और पार्टी के कामकाज को मिक्स ना किया जाए. यह देश के लिए अच्छा नहीं होगा. ममता ने आगे कहा कि बीजेपी 2024 के चुनाव में बुरी तरह विफल होगी.

उन्होंने कहा, "व्यवसायी देश छोड़कर भाग रहे हैं. वे ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) के डर और दुरुपयोग के कारण भाग रहे हैं. मेरा मानना ​​है कि मोदी ने ऐसा नहीं किया है."

सीएम ने कहा, "आपमें से बहुत से लोग नहीं जानते कि सीबीआई अब पीएमओ (प्रधानमंत्री कार्यालय) को रिपोर्ट नहीं करती है. यह गृह मंत्रालय को रिपोर्ट करती है. कुछ बीजेपी नेता साजिश कर रहे हैं और वे अक्सर निजाम पैलेस जाते हैं."

Next Story