Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > तृणमूल कांग्रेस और माकपा कार्यकर्ताओं में खूनी भिंड़त, तीन की मौत

तृणमूल कांग्रेस और माकपा कार्यकर्ताओं में खूनी भिंड़त, तीन की मौत

 Special Coverage News |  29 Aug 2018 5:16 AM GMT

तृणमूल कांग्रेस और माकपा कार्यकर्ताओं में खूनी भिंड़त, तीन की मौत
x

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया के कार्यकर्ता खूनी संघर्ष हो गया. यह घटना 24 परगना जिले के अमदंगा इलाके में हुई. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग बुरी तरह जख्मी हो गये. मरने वालों में टीएमसी के कार्यकर्त्ता नासिर हल्ददर और कुद्दुस गनी है. जबकि तीसरे मृतक की पहचान माकपा सदस्य के रूप में हुई है. फिलहाल इलाके में स्तिथि तनाव पूर्ण बनी हुई है.



घटना के दौरान आसपास अफरा-तफरी का माहौल पनप गया था. आनन-फानन में जख्मी लोगों के बारासत, बैरकपुर और आरजी कर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. सूचना पर घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वरिष्ठ टीएमसी नेता और राज्य मंत्री ज्योतिप्रियो मल्लिक मामले की जानकारी पर जख्मी लोगों को हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे थे.


पुलिस ने इस खूनी भिंड़त के मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अभी भी कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है. घटना के मद्देनजर अमदंगा की तीनों ग्राम पंचायतों (ताराबेरिया, मोरिचा और बोदाई) में बोर्ड का गठन फिलहाल टाल दिया गया है. बता दें कि राज्य में बीते दिनों पंचायत बोर्ड के गठन को लेकर करीब आठ लोगों की हत्या कर दी गई थी. फ़िलहाल हालात तनावपूर्ण बने हुए है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it