Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > BJP President Amit Shah in Kolkata : अमित शाह के रोड शो में हंगामा, आगजनी और मारपीट, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

BJP President Amit Shah in Kolkata : अमित शाह के रोड शो में हंगामा, आगजनी और मारपीट, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

अमित शाह के रोड शो में हंगामा, जिस ट्रक पर शाह सवार थे उस पर डंडे फेंके गए.

 Special Coverage News |  14 May 2019 2:00 PM GMT  |  कोलकाता

BJP President Amit Shah in Kolkata : अमित शाह के रोड शो में हंगामा, आगजनी और मारपीट, पुलिस ने किया लाठी चार्ज
x

कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामा होने के बाद रोड शो खत्म किया गया. टीएमसी छात्र परिषद, बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है.


कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बड़ा हंगामा हुआ है जहां टीएमसी और भाजपा समर्थकों में झड़प हो गई है. रोड शो में आगजनी की भी ख़बर मिल रही है. फिलहाल रोड शो स्थगित कर दिया गया है.


अब अमित शाह का रोड शो स्थगित हो गया है लेकिन अभी भी स्तिथि सामान्य होती नजर नहीं आ रही है. फिलहाल हालत बड़े बिगड़े नजर आ रहे है. अब भी भीड़ आपस में पथराव ओर आगजनी में लगी हुई है.


अमित शाह के रोड शो में हंगामा, जिस ट्रक पर शाह सवार थे उस पर डंडे फेंके गए. पुलिस ने लाठीचार्ज किया. रोड शो में आगजनी भी हुई. टीएमसी कार्यकर्ताओं ने गाड़ी में आग लगाई गई. दमकल की गाड़ियां नहीं पहुंची, पुलिस ही आग बुझाने में जुटी रही.

अमित शाह ने कहा- बंगाल की जनता भाजपा को ताकत दे रही है. यहां इस बार उलटफेर होगा. दीदी को जितनी प्रताड़ना करना हो करे, जनमत उनके खिलाफ जा रहा है. 16 राज्यों में हमारी सरकार है लेकिन हमने कभी विपक्ष के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया है. यहां हम 23 से ज्यादा सीटें जीतेंगे. बंगाल और देश की जनता मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it