Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > रैली के बाद जब अतिथियों को परोसा ममता दीदी ने भोजन, तो सबकी ममता जागी

रैली के बाद जब अतिथियों को परोसा ममता दीदी ने भोजन, तो सबकी ममता जागी

 Special Coverage News |  20 Jan 2019 1:57 PM GMT  |  कोलकाता

रैली के बाद जब अतिथियों को परोसा ममता दीदी ने भोजन, तो सबकी ममता जागी
x

ममता बनर्जी ने पेश मिशाल की है. इस समय जो उन्होंने अपने राज्य में सभी नेताओं को एक मंच पर लाकर एक बड़ा संदेश दे दिया है. लोंगों का मानना यही कार्य 2014 में कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी ने भी किया था. तब भी सब यही कह रहे थे कि लोग कांग्रेस से भयभीत होकर मोदी के साथ जा रहे है तो अब यही फिर हो रहा है.


लेकिन जब अहंकार के इस दौर में एक मुख्यमंत्री खुद अपने हाथ से खाना परोसे तो सुखद लगता है .आज भी ममता बनर्जी रबड़ वाली चप्पल और सूती साड़ी में बाहर निकलती हैं .गांधी सादगी पर जोर देते थे .आज होते तो लोग उन्हें रोज नया सूट और पगड़ी पहनाने की कोशिश तो जरुर करते .यह फोटो विपक्षी नेताओं की रैली के बाद भोज की है .अतिथियों को हाथ से खाना परोसने की परम्परा लोग भूल रहे है इसलिए यह फोटो अलग लगी इसलिए आपके लिए शेयर की है.


बता दें कि शनिवार को बंगाल में एक यूनाईटेड रैली की गई जिसमें सभी विपक्षी दलों के नेता बुलाये गये. उसमें लाल सलाम अर्थात कामरेड नजर नहीं आये और बीजेपी वाले भी नजर नहीं आये लेकिन रैली में आई भीड़ से सभी विपक्षी दल खुश नजर आये.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it