कोलकाता

कूचबिहार लोकसभा सीट को लेकर बंगाल में चुनाव आयुक्त के कार्यालय के बाहर बीजेपी का धरना

Special Coverage News
12 April 2019 9:04 AM GMT
कूचबिहार लोकसभा सीट को लेकर बंगाल में चुनाव आयुक्त के कार्यालय के बाहर बीजेपी का धरना
x
इस वक्त कोलकाता में सबसे बड़ी चुनाव से रिलेटेड खबर है. अब देखते हैं कि चुनाव आयोग भाजपा की रणनीति के सामने अपना सर झुकाता है या भाजपा की रणनीति को उतार देता है.

कोलकाता में बीजेपी की राज्य इकाई के नेतृत्व में चुनाव आयोग के ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गये है. यह धरना राज्य के चुनाव आयुक्त के कार्यलय के बाहर धरने पर बैठ गए.इस धरने में श बीजेपी के नेता जयप्रकाश मजूमदार, मुकुल रॉय से लेकर के शंकु दे पंडा समेत कई दिग्गज नेता इस धरने पर बैठ गए है. सभी बीजेपी नेता चुनाव आयुक्त के ऑफिस के अंदर धरने पर बैठ गए.


बीजेपी नेता मुख्य चुनाव आयुक्त से बात करना चाहते हैं. मुद्दा यह है कि कल हुए पहले चरण के चुनाव में कूचबिहार वाली सीट पर जितने मतदान केंद्र में राज्य की पुलिस तैनात थी. उनमें बहुत सारे मतदान केंद्र में दोबारा चुनाव करवाया जाए. जबकि कल मतदान खत्म होते ही कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र के भाजपा के उम्मीदवार निश्चित प्रमाणिक ने यही दावे लेकर के जिला अधिकारी के घर के सामने भी करीब 1 घंटा धरने पर था. जिस दरमियान केंद्रीय पुलिस के जवानों के साथ राज्य पुलिस की अधिकारी के साथ मुठभेड़ हुआ हाथापाई भी हुआ.




उन्होंने कहा कि कल की हाथापाई आज सीबीआई के साथ कोलकाता पुलिस की वह एपिसोड यदा दिला गई. आज करीब 1 घंटे हो चुका है. लेकिन सीओ से बात करने के लिए सीओ के ऑफिस राज्य चुनाव आयोग के ऑफिस के अंदर और बाहर भाजपा की राज्य की वरिष्ठ नेता मुकुल राय के साथ में कई नेता और उनके समर्थकों ने वहां धरने पर बैठे है. जब तक संजय बसु और मुख्य चुनाव अधिकारी आफताब जी बात नहीं करेंगे उनको विश्वास नहीं दिलाएंगे कि दोबारा चुनाव प्रक्रिया घोषित की जायेगी. तब तक के धरने पर बैठे रहेंगे. इस वक्त कोलकाता में सबसे बड़ी चुनाव से रिलेटेड खबर है. अब देखते हैं कि चुनाव आयोग भाजपा की रणनीति के सामने अपना सर झुकाता है या भाजपा की रणनीति को उतार देता है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story