कोलकाता

भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के ट्वीट से टीएमसी में मची खलबली

Sujeet Kumar Gupta
22 July 2019 2:02 PM GMT
भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के ट्वीट से टीएमसी में मची खलबली
x

नई दिल्ली।17 वीं लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी के हौसले बुलंद हैं। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हार को लेकर तंज कसा है।

बाबुल सुप्रियो ने रविवार को ट्वीटकिया, '19 में हाफ हुए थे 21 में साफ हो जाएंगे. बीजेपी सांसद का कहने का मतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव में टीएमसी की सीट घटकर आधी रह गई और 2021 के आगामी विधानसभा चुनाव में उसका सूपड़ा साफ हो जाएगा।

भाजपा ने पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटों में से 18 सीटों जीत हासिल कि है, जबकि टीएमसी 22 सीटों पर और दो कांग्रेस के खाते में गई है। वर्ष 2014 के चुनाव में टीएमसी 34 सीट पर जीत दर्ज की थी। लोकसभा चुनाव में मिली इस जीत के बाद लोग लगातार बीजेपी के साथ जुड़ रहे है।

वहीं, लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमलावर रही उन्होंने कहा कि बीता लोकसभा चुनाव एक रहस्य है, न कि इतिहास, ममता ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव आयोग, ईवीएम और केंद्रीय सुरक्षा बल की बदौलत चुनाव जीता है। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो पंचायत और निकाय चुनाव बैलेट पेपर से कराकर दिखाए।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story