Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > फेसबुक पर ममता बनर्जी की मॉर्फ्ड फोटो शेयर कर फसी BJP की महिला कार्यकर्ता, गिरफ्तार

फेसबुक पर ममता बनर्जी की मॉर्फ्ड फोटो शेयर कर फसी BJP की महिला कार्यकर्ता, गिरफ्तार

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद ममत बनर्जी बीजेपी के निशाने पर आ गई है. ट्विटर पर #ISupportPriyankaSharma हैज टैग ट्रेंड कर रहा है

 Special Coverage News |  11 May 2019 8:30 AM GMT  |  दिल्ली

फेसबुक पर ममता बनर्जी की मॉर्फ्ड फोटो शेयर कर फसी BJP की महिला कार्यकर्ता, गिरफ्तार
x

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की युवा नेता प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार किया गया है.

भारतयी जनता युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने मेट गाला 2019 की थीम के जिस लुक में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं, उस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसपर ममता बनर्जी का चेहरा लगा दिया और उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर दिया.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका शर्मा के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के नेता विभास हाजरा ने शिकायत दर्ज कराई और कहा कि इस तरह मुख्यमंत्री की तस्वीर से छेड़छाड़ करना अपराध है और यह तस्वीर ममता बनर्जी का अपमान करती है.

विभाष हाजरा ने बीजेपी कार्यकर्ता पर आरोप लगाया कि शर्मा ने न केवल माननीय मुख्यमंत्री का अपमान किया है बल्कि वे इस तरह के फेसबुक पोस्ट के जरिए बंगाल की संस्कृति को खराब करने की कोशिश कर रही हैं, जो कि साइबरक्राइम की श्रेणी में आता है.

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद ममत बनर्जी बीजेपी के निशाने पर आ गई है. ट्विटर पर #ISupportPriyankaSharma हैज टैग ट्रेंड कर रहा है. पश्चिम बंगाल सरकार को घेरते हुए साउथ बेंगलुरु से बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्यू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "केस-1 बीजेवाईएम की प्रियंका शर्मा ने ममता दी की फोटोशॉप तस्वीर शेयर की और अब वे जेल में हैं, लेकिन ममता फासिस्ट नहीं हैं. केस-2 कांग्रेस नें पीएम मोदी की फोटोशॉप तस्वीर ट्वीट की. मोदी ने सही किया उनके खिलाफ केस नहीं किया, लेकिन फिर भी मोदी फासिस्ट हैं. "

इस ट्वीट के साथ तेजस्वी ने दो फोटो शेयर की हैं, जिनमें एक ममता बनर्जी की तस्वीर है और दूसरी पीएम मोदी की जिसमें उन्हें हिटलर की तरह दिखाया गया है.



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका शर्मा भारतीय जनता पार्टी के यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा की हावड़ा जिला संयोजक है.

यह पहली बार नहीं है जब ममत बनर्जी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में किसी की गिरफ्तारी हुई है. इससे पहले साल 2012 में जाधवपुर यूनिवर्सिटी के केमेस्ट्री प्रोफेसर अम्बिकेश महापात्रा को ममता बनर्जी और रेल मंत्री मुकुल रॉय की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it