कोलकाता

स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपने 8 महीने के नवजात को बेचने वाले दंपत्ति को किया गया गिरफ्तार

Smriti Nigam
28 July 2023 5:25 AM GMT
स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपने 8 महीने के नवजात को बेचने वाले दंपत्ति को किया गया गिरफ्तार
x
एक चौंकाने वाले खुलासे में, एक दंपत्ति ने स्मार्टफोन खरीदने के लिए कथित तौर पर अपने 8 महीने के बच्चे को 2 लाख रुपये में बेच दिया था।

एक चौंकाने वाले खुलासे में, एक दंपत्ति ने स्मार्टफोन खरीदने के लिए कथित तौर पर अपने 8 महीने के बच्चे को 2 लाख रुपये में बेच दिया था।

घटना पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले की बताई जा रही है।पुलिस ने अपने आठ महीने के नवजात को बेचने के आरोप में एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है।एक चौंकाने वाले खुलासे में, एक दंपत्ति ने स्मार्टफोन खरीदने के लिए कथित तौर पर अपने 8 महीने के बच्चे को 2 लाख रुपये में बेच दिया था

घटना तब प्रकाश में आई जब उनके इलाके में रहने वाले एक स्थानीय निवासी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। उन्हें तब संदेह हुआ जब उन्होंने देखा कि दंपति के पास बिल्कुल नया फोन है और बच्चा दिखाई नहीं दे रहा है।

पुलिस ने बताया कि दंपति की पहचान जयदेव घोष और साथी के रूप में हुई है, जो अब पुलिस हिरासत में हैं और बच्चे को बचा लिया गया है।

आस-पास के निवासियों के अनुसार, दंपति, जिनकी एक बेटी भी है, ने पूरे राज्य की यात्रा की और अपने हनीमून के लिए दीघा और मंदारमणि समुद्री तटों सहित कई स्थानों का दौरा किया।

यह घटना लगभग एक महीने पहले हुई थी लेकिन यह रविवार (24 जुलाई) को सामने आई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार,जयदेव घोष और पत्नी ने अपने बच्चे को 2 लाख रुपये में बेच दिया। बाद में, वे पैसे से अपने हनीमून के लिए दीघा समुद्री तट जैसी कई जगहों पर गए। उन्होंने एक मोबाइल फोन भी खरीदा।

गवाह ने यह भी आरोप लगाया कि पत्नी अन्य लोगों को अपने घर लाती थी और कहती थी कि दंपति ने अफीम और गांजा खरीदने के लिए बच्चे को बेच दिया था।

पुलिस ने उस महिला प्रियंका घोष को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिसे दंपति ने कथित तौर पर अपना शिशु बेचा था। प्रियंका को खड़दह पुलिस स्टेशन के तहत गिरफ्तार किया गया था लेकिन उसकी पूरी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

जयदेव के पिता कामई चौधरी ने कहा,मुझे बताया गया कि बच्चे को उसके मामा के घर भेज दिया गया है। बाद में मुझे पता चला कि बच्चा बेच दिया गया है. मैं यह नहीं कह सकता कि बच्चा क्यों और किसे बेचा गया। मुझे पता चला कि बच्चा बेचने के बाद मेरा बेटा और उसकी पत्नी दीघा, मंदारमणि समुद्री तट पर गये थे. उन्होंने तारापीठ काली मंदिर का भी दौरा किया।

कामई चौधरी ने अपने बेटे और बहू पर मानसिक और शारीरिक रूप से हमला करने का भी आरोप लगाया और शिकायत दर्ज कराई है।

Next Story