Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > डॉ कुमार विश्वास ने की स्वास्थ्य मंत्री और गृह मंत्री से अपील और हडताली डॉ से अनुरोध!

डॉ कुमार विश्वास ने की स्वास्थ्य मंत्री और गृह मंत्री से अपील और हडताली डॉ से अनुरोध!

आप लोंगों से अनुरोध से कि आप वापस अपने काम को संभाल लें.

 Special Coverage News |  14 Jun 2019 5:13 PM GMT  |  दिल्ली

डॉ कुमार विश्वास ने की स्वास्थ्य मंत्री और गृह मंत्री से अपील और हडताली डॉ से अनुरोध!
x


बंगाल में डॉ की हडताल के चलते अब पूरे देश के डॉ हड़ताल पर उतारू है जबकि इस भीषण गर्मी में बीमार मरीज और उनके परिजनों के करुण क्रंदन की आवाज सुनकर भी सरकार और डॉ अपनी अपनी जिद पर अडे है. इस मामले को गहनता से देखते हुए कवि डॉ कुमार विश्वास ने केंद्र सरकार, गृह मंत्रालय और स्वास्थ्य मंत्रालय से अपील की है कि जल्द से जल्द हस्तक्षेप करके मामले को सुलटायें.

डॉ कुमार ने लिखा है कि एक अस्थिर चित्त,आत्ममुग्ध व असुरक्षाग्रस्त शासक कैसे अपनी निजी हनक और जल्दबाज़ी भरी महत्वाकांक्षाओं के कारण पूरे प्रदेश को अव्यस्थित कर देता है बंगाल इसका ज्वलंत उदाहरण है. हड़ताली डॉक्टर्स से अनुरोध है कि भीषण गर्मी में कष्ट पा रहे मरीज़ों के हित में काम पर लौटें.

डॉ कुमार ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन व गृहमंत्री अमित शाह से निवेदन है कि तुरंत हस्तक्षेप करके जीवन-रक्षक डॉक्टर्स को समुचित सुरक्षा मुहैया कराएँ. ऐसी गुंडई भरी आरजकता और सनकी शासिका के रहते अपनी ड्यूटी करना असंभव है ! कृपया मरीज़ों के बारे में सोचते हुए तुरंत कार्यवाही करें. ताकि बंगाल सुरक्षित हो हर जीवन सुरक्षित हो.



बता दें बीते दिनों से डॉ पर हुए हमले के बाद बंगाल के सभी डॉ हडताल पर चले गये उसके बाद सीएम ममता बनर्जी ने सभी डॉ को चेतावनी देते हुए कहा कि सभी डॉ जल्द से जल्द हडताल से वापस लौटे वरना परिणाम भुगतने को तैयार रहें. इसके बाद बंगाल ही नहीं पूरे देश के डॉ हड़ताल पर चले गये है इससे अब ममता बनर्जी की पूरे देश में थू थू हो रही है. चूँकि गर्मी के मौसम में बिमारी भी काफी बढ़ जाती है.

हडताली डॉ के चलते मरीज और मरीज के परिजन बैचैन है कि कहीं कोई अनहोनी न हो जाय. चूँकि गर्मी कई मौसमी बीमारी वैसे ही बढ़ जाती है और उस पर इस बार का बढ़ा हुआ भयंकर तापमान.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it