Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > बंगाल से बेहद दुखद घटना, 5 दिनों से बाप की गली लाश के साथ सो रहा था बेटा, पुलिस ने छुड़ाया

बंगाल से बेहद दुखद घटना, 5 दिनों से बाप की गली लाश के साथ सो रहा था बेटा, पुलिस ने छुड़ाया

 Shiv Kumar Mishra |  3 Jan 2020 6:26 AM GMT  |  कोलकाता

बंगाल से बेहद दुखद घटना, 5 दिनों से बाप की गली लाश के साथ सो रहा था बेटा, पुलिस ने छुड़ाया
x

कोलकाता से एक अजीब और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया, जहां एक बेटा अपने बुजुर्ग पिता की मौत के बाद उसकी लाश के साथ पिछले पांच दिनों से रह रहा था. यह मामला कोलकाता के बेहला इलाके का है. पुलिस ने गुरुवार को इस इलाके के एक घर से एक बुजुर्ग का आधा गल चुका शव बरामद किया, जहां उसका बेटा पिता के शव के साथ रह रहा था.

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस के पास अशोक कुमार घोष की कॉल आई, जिन्होंने बताया कि वो 85 वर्षीय रवींद्रनाथ घोष के बड़े बेटे हैं. उन्होंने जानकारी दी कि मेरा छोटा भाई अजीत कुमार घोष मानसिक रूप से बीमार है और वो मृत पिता की लाश के साथ रह रहा है.

बुजुर्ग की बॉडी गल गई थी

पुलिस के मुताबिक, बड़ा बेटा अशोक ने बताया कि जिस तरह से बुजुर्ग की बॉडी गल गई थी, उससे ऐसा लगता है कि बुजुर्ग की मौत चार से पांच दिन पहले हुई थी, वहीं छोटे भाई ने इस बात की जानकारी अपने बड़े भाई को नहीं दी कि तब से वो पिता के शव के साथ रह रहा है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बड़ा बेटा उसी इलाके में पास के ही एक घर में रहता है. जब वो अपने पिता के वहां गया, तो घर से बदबू आ रही थी. उस समय छोटा भाई अजीत घर पर नहीं था, तभी अशोक ने शव को देखने के बाद हमें बुलाया.

छोटा भाई अजीत उदास था

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अशोक का छोटा भाई अजीत बहुत उदास था, ऐसा लगता है कि वह अपने पिता की मौत पर बहुत निराश था और शायद इसी के चलते वो इस सच को मानने को तैयार नहीं हो रहा था. इसलिए वो अपने पिता की लाश के साथ रह रहा था, जिसकी जानकारी वो अपने बड़े भाई को भी नहीं दी.

लाश बरामद करने के बाद पुलिस ने अजीत को हिरासत में लिया और इस बारे में बात करने की कोशिश की और मनोवैज्ञानिक से सलाह लेने की बात हुई. वहीं, बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. साथ ही मामले को परनाश्री पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it