Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > पश्चिम बंगाल में 31 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन

पश्चिम बंगाल में 31 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन

राज्य में अभी तक कुल 14728 कोरोना मरीज मिले हैं।

 Arun Mishra |  24 Jun 2020 2:47 PM GMT

पश्चिम बंगाल में 31 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन
x

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने 31 जुलाई तक लॉकडाउन बढ़ाने का एलान किया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अध्यक्षता मेने हुई कैबिनेट मीटिंग में ये फैसला लिया की बंगाल में लॉकडाउन 31 मार्च तक बढ़ाया जाए.

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के 4930 एक्टिव केस हैं। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक 580 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में अभी तक कुल 14728 कोरोना मरीज मिले हैं।

तृणमूल विधायक की कोरोना से मौत

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की मौत कोरोना की वजह से हुई है। उनका नाम तमोनाश घोष है। वह दक्षिण 24 परगना के फलता से विधायक थे। तमोनाश तीन बार विधायक रह चुके थे। पिछले एक महीने से वह ईएम बाईपास के पास अपोलो अस्पताल में भर्ती थे। उनका घर कोलकाता के कालीघाट में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आवास के करीब है। तमोनाश के निधन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख व्यक्त किया है।

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले महीने की 24 तारीख से वह अस्पताल में भर्ती थे। सर्दी, खांसी, बुखार और सांस लेने में तकलीफ की समस्या के साथ उन्हें भर्ती किया गया था। संदेह होने पर चिकित्सकों ने उनके नमूने को संग्रह कर जांच के लिए भेजा था, जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। उसके बाद से लगातार उन्हें आइसोलेशन में रखकर इलाज चल रहा था। पिछले तीन दिनों से उनकी तबीयत और अधिक बिगड़ गई थी। उन्हें वेंटिलेशन पर रखा गया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it