कोलकाता

बंगाल में ममता बनर्जी का पार्टी छोड़कर गये नेताओं पर पहला एक्शन, कार्यालय में डाला ताला

Shiv Kumar Mishra
8 May 2021 5:07 AM GMT
बंगाल में ममता बनर्जी का पार्टी छोड़कर गये नेताओं पर पहला एक्शन, कार्यालय में डाला ताला
x

कोलकाता : विधानसभा चुनाव में बंगाल में तृणमूल के भारी जीत हुई है. इसके बाद हुगली जिले में चुनाव से पहले तृणमूल को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए दलबदलू नेताओं पर कार्रवाई शुरू हो गई. ताजा मामला हुगली जिला परिषद के सह सभाधिपति और हुगली जिला तृणमूल युवा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सुमना सरकार से जुड़ा हुआ है, जिनके हुगली जिला परिषद स्थित ऑफिशियल कार्यालय में तृणमूल कांग्रेस की तरफ से ताला लटका दिया गया है.

आपको बता दें कि सुमना को तृणमूल ने बालागढ़ विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया था और उनकी जगह पर तृणमूल ने मनोरंजन व्यापारी को अपना उम्मीदवार बनाया था. इससे नाराज होकर उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय के हाथों तृणमूल को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था. लेकिन वहां भी सुमना को मुंह की खानी पड़ी, जिसके बाद विधानसभा चुनाव में वह बिल्कुल न्यूट्रल रहीं.

लेकिन ऐसे लगता है कि अब तृणमूल नेतृत्व ने दलबदल करने वाली तृणमूल नेताओं को आड़े हाथों लेने का मन बना लिया है. शुक्रवार की देर शाम हुगली जिला परिषद स्थित उनके ऑफिशियल कार्यालय में ताला लटका दिया गया.

चूंकि सुमना सरकार जिला परिषद तक TMC के ही टिकट पर पहुंची थीं, गौरतलब है कि सुमना सरकार एक समय TMC सांसद और भारतीय तृणमूल युव कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी के काफी करीबी रही है.

(इनपुट- हुगली से भोलानाथ साहा)

Next Story