Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > ममता बनर्जी के भतीजे ने दिया अमित शाह को ये चेलेंज!

ममता बनर्जी के भतीजे ने दिया अमित शाह को ये चेलेंज!

 Special Coverage News |  28 Aug 2018 9:36 AM GMT  |  दिल्ली

ममता बनर्जी के भतीजे ने दिया अमित शाह को ये चेलेंज!
x

लोकसभा चुनाव २०१९ में सबसे बड़ी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी और ममता बनर्जी के बीच होती दिख रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुद कहा है कि उनका असली लक्ष्य पश्चिम बंगाल में 22+ सीटें जीतने का है. लेकिन अब शाह के इस टारगेट पर टीएमसी की ओर से जवाब आया है.


मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि वो कहते हैं कि वे यहां 22 सीटें जीतेंगे, मैं उन्हें चुनौती देता हू्ं कि वे यहां 22 बूथ भी जीत कर दिखा दें.


इस रैली को ममता ने भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि अभी तक किसी को नोटबंदी के आउटपुट की कोई जानकारी नहीं है, रुपए अभी तक के सबसे निचले स्तर पर है. उन्होंने कहा कि ये लोग जंगलमहल में कुछ सीटें क्या जीत गए इन्होंने हिंसा की राजनीति शुरू कर दी. बंगाल की सीएम ने कहा कि जो गुंडे पहले सीपीएम के लिए धमकी देने का काम करते थे, अब वे बीजेपी की शरण में हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव के दौरान बीएसएफ वोटिंग लाइन में घुस गई थी.


टीएमसी प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है. उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी की इमरजेंसी की बात को भूलिए, आज के समय में लोगों के पास अपना धर्म चुनने का अधिकार नहीं है. आज ये लोग पुराने इतिहास को मिटा देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अभी इन्होंने मुगलसराय का नाम बदला है, शायद ये लाल किले का भी नाम बदल दें. रैली में ममता ने असम में एनआरसी के मुद्दे पर भी जमकर हमला बोला.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it