कोलकाता

बंगाल चुनाव : पीएम मोदी के मंच पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती

Arun Mishra
7 March 2021 7:19 AM GMT
बंगाल चुनाव : पीएम मोदी के मंच पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती
x
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मशहूर ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आज हो रही बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की रैली हो रही है.

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मशहूर ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आज हो रही बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की रैली हो रही है. राज्य में विधान सभा चुनावों के ऐलान के बाद यह पीएम मोदी की पहली रैली है. वैसे पीएम तीन बार पहले भी चुनावी सभाएं कर चुके हैं लेकिन आज दोपहर 2 बजे होने वाली कोलकाता रैली को लेकर सियासी चर्चाएं तेज हैं. 70 वर्षीय लोकप्रिय अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पीएम मोदी के साथ रैली में मंच पर पहुँच गए हैं.

बीती रात ही यानी शनिवार को बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बेलगाचिया इलाके में स्थित मिथुन चक्रवर्ती के मकान पर जाकर उनसे मुलाकात की थी. आधी रात खुद विजयवर्गीय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. विजयवर्गीय ने लिखा, "अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता मिथुन दाँ के साथ लम्बी चर्चा हुई. उनकी राष्ट्र भक्ति और ग़रीबों के प्रति प्रेम की कहानियाँ सुनकर मन गद-गद हो गया."

आपको बतादें राज्य की कुल 294 सीटों के लिए विधान सभा चुनाव आठ चरणों में 27 मार्च से 29 अप्रैल तक होंगे और 2 मई को नतीजे आएंगे.

Next Story