कोलकाता

लॉकडाउन में बाहर घूमने से लड़की को रोका, तो लडकी और पुलिसकर्मी का ये चाटने वाला वायरल हुआ VIDEO

Shiv Kumar Mishra
27 March 2020 2:19 AM GMT
लॉकडाउन में बाहर घूमने से लड़की को रोका, तो लडकी और पुलिसकर्मी का ये चाटने वाला वायरल हुआ VIDEO
x
बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की पुलिसकर्मी से झगड़ती हुई दिखाई दे रही है

कोलकाता: भारत में COVID-19 के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है लेकिन कुछ लोग अभी भी कोरोना वायरस महामारी को लेकर सीरियस नहीं हैं. कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लागू हुए लॉकडाउन में केंद्र की सरकार हो या फिर प्रदेश की सरकार हो, दोनों लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रही हैं लेकिन फिर भी कुछ लोग बाज नहीं आ रहे.

ऐसे में एक हैरान करने वाली घटना बुधवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में देखने को मिली. यहां कैब से जा रही एक लड़की को रोके जाने पर उसने पुलिस की वर्दी को अपनी जीभ से चाट लिया. बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की पुलिसकर्मी से झगड़ती हुई दिखाई दे रही है.

दरअसल कोलकाता के साल्ट लेक एरिया में ये लड़की कैब से कहीं जा रही थी तो लॉकडाउन के चलते पुलिस ने इस लड़की की कैब को रोककर पूछा कि आप लोग कहां जा रहे हैं जब लॉकडाउन है, लोगों को घर से निकलने की मनाही है. बस इतना ही पूछने पर लड़की आगबबूला हो गई और और फिर पुलिस वाले की वर्दी को अपनी जीभ से चाटने लगी. जहां एक तरफ डॉक्टर कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग करने की सलाह दे रहे हैं वहीं इस लड़की ने ऐसा करके पुलिस वाले की जिंदगी को खतरे में डालने की कोशिश की. हालांकि इस वीडियो में ये लड़की कहती हुई दिख रही है कि वो घर में अकेले रहती है और वो मेडिकल शॉप पर दवाई लेने जा रही है. ये वीडियो ट्विटर पर शोएब दानियाल नामक एक यूजर ने शेयर किया.



बता दें कि ऐसा करने के लिए पुलिस ने इस लड़की को ड्यूटी कर रहे एक पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने और लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने के लिए गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा इस लड़की के साथ कैब में बैठे इसके दोस्त और कैब के ड्राइवर को भी अरेस्ट कर लिया गया है. इस घटना पर बिधाननगर के कमिश्नर ने कहा कि दो लोगों में असहमति हो सकती है लेकिन इसके लिए किसी की जिंदगी को खतरे में डालना स्वीकार नहीं किया जाएगा. ये घटना हैरान करने वाली है.

Next Story