कोलकाता

ब्यूटी पार्लर में चल रहा था जिस्म का धंधा, ग्राहक बन पहुंची पुलिस, फिर...देखने वालों के उड़े होश...

Arun Mishra
19 Jan 2020 5:16 AM GMT
ब्यूटी पार्लर में चल रहा था जिस्म का धंधा, ग्राहक बन पहुंची पुलिस, फिर...देखने वालों के उड़े होश...
x
जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा तो पुलिस के साथ-साथ वहां आसपास रहने वाले लोगों के भी होश उड़ गए.

ब्यूटी पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का ऐसा धंधा चल रहा था कि जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा तो पुलिस के साथ-साथ वहां आसपास रहने वाले लोगों के भी होश उड़ गए. पार्लर में पुलिस ने बड़े दिलचस्प तरीके से छापा मारा है.

मामला पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर का है, यहां शनिवार को सिटी सेंटर इलाके में आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की खुफिया विभाग की पुलिस ने एक ब्यूटी पार्लर में छापे का अभियान चलाया. रिहायशी इलाके के ब्यूटी पार्लर में प्रशासनिक अधिकारियों को देख आसपास के लोग आश्चर्यचकित हो गए .

अभियान के तहत बंगाल अंबुजा के एक निजी ब्यूटी पार्लर में पुलिस ने 11 महिलाओं एवं एक पुरुष को सेक्स रैकेट के आरोप में रंगे हाथ पकड़ा है. इसके अलावा पुलिस ने कई जरूरी दस्तावेज भी जब्त किए हैं. अभियान के दौरान पार्लर के आसपास सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई.

पुलिस ने सभी 11 महिलाओं को हिरासत में ले लिया. छापामारी अभियान में एसीपी कांकसा संदीप कारा, महिला पुलिस अधिकारियों के साथ खुफिया विभाग के कई अधिकारी मौजूद थे.

पिछले कुछ दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यवसाय का गोरखधंधा चल रहा है. इसके बाद कमिश्नरेट के खुफिया विभाग की पुलिस ने अंबुजा इलाके के ब्यूटी पार्लर में छापेमारी का जाल बिछाया.

पुलिस ने पार्लर में पहले दो पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में ग्राहक बनाकर भेजा, इसके बाद सादे लिबास में पुलिस जवान ब्यूटी पार्लर में जाकर उनकी गतिविधियों की जानकारी लेने लगे, उसी दौरान संदेह होते ही अधिकारियों को सूचना दे दी.

पलक झपकते ही कुछ मिनटों में पुलिस के आला अधिकारी ब्यूटी पार्लर में घुसकर जांच अभियान शुरू कर दिए, और सभी आरोपियों को रेंज हाथ पकड़ लिया. मामले में पुलिस ने पार्लर की संचालिका समिति 11 महिलाएं और एक युवक को हिरासत में लिया है.


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story