Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > अमित शाह की रैली में लगे नारे देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को, बंगाल सरकार ने किये बीजेपी के कार्यकर्ता गिरफ्तार

अमित शाह की रैली में लगे नारे देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को, बंगाल सरकार ने किये बीजेपी के कार्यकर्ता गिरफ्तार

 Shiv Kumar Mishra |  2 March 2020 4:02 AM GMT  |  कोलकाता

अमित शाह की रैली में लगे नारे देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को, बंगाल सरकार ने किये बीजेपी के कार्यकर्ता गिरफ्तार
x

कोलकाता: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) बीते रविवार कोलकाता में थे. यहां उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) से जुड़े लोगों के भ्रम दूर करने को लेकर दो रैलियों को संबोधित किया. शाह ने निगम चुनाव को लेकर बीजेपी के प्रचार अभियान का आगाज करते हुए एक कैंपेन सॉन्ग को रिलीज किया. उन्होंने शहर में कई अलग-अलग कार्यक्रमों में भी शिरकत की.

गृह मंत्री की रैली के दौरान एक बार फिर भड़काऊ नारे सुनाई दिए. यहां दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) द्वारा एक जनसभा में दिया गया नारा, ' देश के गद्दारों को, गोली मारो...को' सुनाई दिया. अब पुलिस ने इसपर कार्रवाई करते हुए तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

बंगाल सरकार ने इन नारे लगाने वाले लोंगों की पहचान करके तीन बीजेपी के कार्यकर्ता गिरफ्तार कर लिए है. सरकार ने कहा है कि देश विरोधी नारे लगाने वालों को किसी भी कीमत पर बख्से नहीं जायेंगे. यह नारे आपसी सद्भाव बिगाड़ते है माहौल खराब होता है. इससे आपसी मेलजोल पर भी फारख पड़ता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it