Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > TMC सांसद के बिगड़े बोल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की नागिन से की तुलना

TMC सांसद के बिगड़े बोल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की 'नागिन' से की तुलना

सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

 Arun Mishra |  5 July 2020 1:45 PM GMT  |  दिल्ली

TMC सांसद के बिगड़े बोल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की नागिन से की तुलना
x

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख़्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. बांकुड़ा में TMC नेता कल्याण बनर्जी ने एक जनसभा में वित्त मंत्री की तुलना 'काली नागिनी' से कर दी.

उन्होंने कहा कि 'नागिन' (विषैला सांप) के काटने से जिस तरह लोगों की मौत होती है, उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं. वित्त मंत्री ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. उन्हें शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. निर्मला सीतारमण सबसे खराब वित्त मंत्री हैं.

टीएमसी नेता के इस बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बीजेपी ने कहा है कि ममता बनर्जी का अपनी पार्टी के नेताओं पर नियंत्रण नहीं है. राज्य के पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी के नेताओं पर अपनी पकड़ खो दी है.

इधर, केंद्रीय महिला और बाल विकास राज्य मंत्री देबाश्री चौधरी ने कहा कि आप टीएमसी से क्या उम्मीद करते हैं? विशेष रूप से कल्याण बनर्जी जैसे व्यक्ति से? वह एक सांसद हैं, लेकिन वो कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं. पहली महिला वित्त मंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री के लिए उन्होंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, वह बहुत ही निराशाजनक है.

उन्होंने कहा कि मैं सांसद कल्याण बनर्जी से पूछना चाहती हूं कि जिस स्थान पर आप अपना भाषण देते हैं. वहां आपके पीछे एक महिला की तस्वीर होती और आप उसे अपना नेता कहते हैं. ऐसे में एक महिला वित्त मंत्री का अपमान करना बहुत ही शर्मनाक है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it